रिश्ता हो तो ऐसाः चर्चा में आए Navjot Singh Sidhu तो Archana Puran Singh पर बन गए मीम्स, बोले– ‘सीट हो गई पक्की!’
Advertisement

रिश्ता हो तो ऐसाः चर्चा में आए Navjot Singh Sidhu तो Archana Puran Singh पर बन गए मीम्स, बोले– ‘सीट हो गई पक्की!’

Archana Puran Singh Viral Memes: एक राजनीति करता है तो दूसरा एक्टिंग फिर भी  ना जाने अर्चना पूरन सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू में ऐसा क्या रिश्ता है कि जब-जब नवजोत सिंह चर्चा में आते हैं सोशल मीडिया पर छा जाती हैं अर्चना.

 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Navjot Singh Sidhu News Today: नवजोत सिंह सिद्धू इन दिनों खूब चर्चा में हैं. इसका कारण है 1988 का रोड रेज केस जिसमें नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को एक साल की सजा का ऐलान हुआ है. अब सिद्धू ने भी सरेंडर कर दिया है और वो फिलहाल जेल में हैं. जैसे ही ये खबर आई तो सोशल मीडिया पर अचानक से अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) चर्चा में आ गईं और देखते ही देखते उन्हें और सिद्धू को लेकर ढेरो मीम्स भी वायरल हो गए.

पहले द कपिल शर्मा शो के जज थे नवजोत सिंह सिद्धू

आपको बता दें पहले द कपिल शर्मा शो के परमानेंट जज नवजोत सिंह सिद्धू ही थे लेकिन फिर किन्हीं कारणों से वो शो से बाहर हो गए और उनकी जगह शो में एंट्री हुई अर्चना पूरन सिंह की. अर्चना शो में कुछ एपिसोड के लिए ही आई थी लेकिन फिलहाल वो यहा जम गई हैं. और रह रहकर सिद्धू का नाम लेकर उनकी कुर्सी जाने की बात कही जाती है जिस पर हर कोई ठहाके मारकर हंसता है. अब जब नवजोत सिंह सिद्धू को जेल हुई तो सोशल मीडिया पर फैंस मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने अर्चना पूरन सिंह की हंसती हुई तस्वीर शेयर करते हुए लिखा – नवजोत सिंह सिद्धू जेल जा रहे हैं और अर्चना पूरन सिंह कुछ इस अंदाज में हैं. 

वहीं एक दूसरे यूजर ने तो डांस करती हुई महिला की वीडियो ही शेयर कर दी और लिखा – नवजोत सिंह पुराने केस में जेल गए और अर्चना पूरन सिंह खुशी से डांस कर रही हैं.

इनके अलावा भी ढेरों मीम्स वायरल हो रहे हैं. लोगों का मानना है कि नवजोत सिंह के जेल जाने से सबस ज्यादा खुश अर्चना पूरन सिंह ही हैं क्योंकि उनकी शो में कुर्सी अब पक्की हो गई है. 

बंद होने जा रहा है द कपिल शर्मा शो

जी हां...भले ही ढेरों मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हों लेकिन द कपिल शर्मा शो अब बंद होने जा रहा है क्योंकि शो की पूरी टीम विदेश स्टेज शो करने जा रही है. ये डेढ़ महीने का दौरा है लिहाजा शो को ऑफ एयर किया जा रहा है.   

यह भी पढ़ेः Hina Khan Photo Gallery: फ्रांस की गलियों में दमक रहा सोने सा हुस्न, उफ्फ! कहीं लग ना जाए नजर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें   

 

Trending news