Anupamaa: काव्या की मॉडलिंग रोकने के लिए घटिया चाल चलेगा वनराज! इस कांड के बाद अनुपमा के पैरों तले खिसकी जमीन
Advertisement

Anupamaa: काव्या की मॉडलिंग रोकने के लिए घटिया चाल चलेगा वनराज! इस कांड के बाद अनुपमा के पैरों तले खिसकी जमीन

Anupamaa Today Episode: अनुपमा सीरियल (Anupamaa Serial) के अपकमिंग एपिसोड में बड़ा बवाल देखने को मिलने वाला है. वनराज की घटिया चाल का काव्या के सामने खुलासा होगा. वहीं अनुपमा-अनुज के साथ एक बड़ा कांड होने वाला है. 

अनुपमा सीरियल

Anupamaa Serial New Episode: अनुपमा सीरियल (Anupamaa Latest Episode) के आज के एपिसोड में काव्या और वनराज के बीच जमकर झगड़ा होता नजर आने वाला है. वनराज जो अपनी पत्नी काव्या की मॉडलिंग रोकने के लिए सालों पुरानी अपनी घटिया चाल का इस्तेमाल करने के बारे में सोच रहा है. जैसे ही काव्या को इस बारे में पता चलता है, वह वनराज (Anupama Vanraj) को ऐसा करारा सबक सिखाती है कि उसके होश ठिकाने आ जाते हैं. 

काव्या संग घटिया हरकत करेगा वनराज! 

अनुपमा सीरियल (Anupamaa Serial) के लेटेस्ट एपिसोड में काव्या को पता लग जाएगा कि वनराज उसे प्रेग्नेंट करने के बारे में सोच रहा है जिससे वह मॉडलिंग में अपना करियर ना बना सके. वहीं काव्या को इस बारे में पता लग जाएगा और वह वनराज से कहेगी कि उसे अच्छी तरह याद है कि कैसे उसने अनुपमा (Anupama Rupali Ganguly) को अमेरिका जाने से रोकने के लिए उसे कैसे प्रेग्नेंट कर दिया था. यह सुनते ही वनराज के होश उड़ जाएंगे. काव्या अपने पति वनराज से कहेगी कि वह अब किसी के रोकने से रुकने वाली नहीं है. 

अनुपमा के पैरों तले खिसकी जमीन! 

माया की एंट्री ने अनुपमा-अनुज (Anupama-Anuj Love Story) की जिंदगी में जहर घोलना शुरू कर दिया है. अनुज कपाड़िया (Anupama Gaurav Khanna) और अनुपमा (Rupali Ganguly) अनाथ आश्रम में फोन करेंगे. तब उन्हें पता लगेगा कि माया ही छोटी अनु की असली मां है. वहीं अनुपमा को सपना आएगा कि कोई छोटी को किडनैप करके ले जा रहा है, तभी चीखते हुए उसकी नींद टूटेगी. तब वह अनुज से रोते-रोते अपने सपने के बारे में बताएगी.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

माया ने छोटी अनु को बताया सच 

अनुपमा (Anupamaa Serial Upcoming Episode) के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि माया छोटी अनु के सामने सच बता देगी कि अनुपमा नहीं बल्कि वह उसकी असली मां है. अब छोटी अनु, माया के साथ चली जाती है या अनुपमा-अनुज के साथ रहने का फैसला करती है, यह आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news