Anupmaa Spoiler Alert: पाखी ने मां-बाप के बाद उतारी पति की इज्जत! अनु की जान पर आई बात, कहानी में नया विलेन लाएगा बड़ा मोड़
Advertisement

Anupmaa Spoiler Alert: पाखी ने मां-बाप के बाद उतारी पति की इज्जत! अनु की जान पर आई बात, कहानी में नया विलेन लाएगा बड़ा मोड़

Anupamaa Latest Episode: अनुपमा सीरियल (Anupama Serial) के लेटेस्ट एपिसोड में पाखी और अधिक के रिश्ते के बीच दरार पड़ती दिखाई देगी. वहीं दूसरी तरफ नए विलेन की एंट्री कहानी में बड़ा मोड़ लेकर आती दिखेगी.

अनुपमा सीरियल

Anupamaa Today Episode Written Update: अनुपमा सीरियल (Anupamaa Serial Update) के अपकमिंग एपिसोड में कहानी एक बड़ा मोड़ लेती दिखाई देगी. फिलहाल सीरियल में एक तरफ डिंपी के रेप आरोपी पकड़े गए हैं, दूसरी तरफ पाखी (Paakhi Anupama) के ड्रामे हर दिन बढ़ते जा रहे हैं. अधिक जो पाखी के प्यार में बदल गया था, वह भी अपनी पत्नी के नाटकों से दुखी होता दिख रहा है. 

पाखी की शादी पहुंची तलाक तक 

अधिक (Anupamaa Adhik Real Name) को अब समझ आने लगा है कि पाखी ने उससे नहीं बल्कि पैसों से प्यार किया है. शादी से पहले कुछ दूसरा ही रंग दिखाने वाली पाखी आज बात-बात पर अधिक की बेइज्जती करती फिरती है. पाखी के इन्हीं नाटकों से तंग आकर अधिक का मन खट्टा हो जाता है और वह तलाक के बारे में सोचने का प्लान करने लगेगा. लेकिन पाखी (Paakhi Divorce) तो पाखी है वह अधिक को इतना आसानी से नहीं छोड़ेगी, रिपोर्ट्स की मानें तो वह अधिक से करोड़ों की एलिमनी मांगेगी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

नई एंट्री से कहानी में आएगा ट्विस्ट 

अनुपमा सीरियल (Anupama Serial Update) में एक नई एंट्री देखने को मिलने वाली है. अनु और अनुज (Anu and Anuj Anupama) की जिंदगी में तूफान एक नया विलेन लेकर आएगा. विलेन के आने पर अनुपमा (Rupali Ganguly) की जान पर बात बन आएगी. रिपोर्ट्स की मानें तो विलेन डिंपी के रेप आरोपियों से जुड़ा होगा जो अनु से सिर्फ और सिर्फ बदला लेना चाहता है. वहीं ऐसा भी माना जा रहा है कि डिंपी का रेप चैप्टर जल्द बंद करके उसकी फैमिली को सीन में लाया जा सकता है. अब अनुपमा सीरियल (Anupama Serial Today Episode) की कहानी क्यो मोड़ लेती है, यह जानने के लिए आप हमारे साथ जुड़े रह सकते हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news