Tv Actress: सालों से टीवी सीरियल हैं बंद, फिर भी कम नहीं शान-ओ-शौकत; इंडस्ट्री के रईसों में है इनकी गिनती
Advertisement

Tv Actress: सालों से टीवी सीरियल हैं बंद, फिर भी कम नहीं शान-ओ-शौकत; इंडस्ट्री के रईसों में है इनकी गिनती

Most Richest Actress of Industry: सालों से टीवी सीरियल (Tv Actress) नहीं किया लेकिन फिर भी कई एक्ट्रेसेस के स्टाइल और फैशन में किसी तरह की कमी नहीं देखने को मिली. इंडस्ट्री के रईसो में होती है गिनती...

टीवी एक्ट्रेसेज

Richest Actress of Tv: टीवी एक्ट्रेसेस का ग्लैमर हर दिन देखने को मिलता है. वहीं जब टीवी सीरियल बंद हो जाते हैं, तो कुछ एक्ट्रेसेस गुमनामी के अंधेरे में खो जाती हैं तो कुछ सोशल मीडिया पर अपना ग्लैमर दिखाती नजर आती हैं. लेकिन आज हम उन टीवी एक्ट्रेसेस के बारे में बात करने जा रहे हैं जो सालों से टीवी पर नहीं दिखीं लेकिन इंडस्ट्री की सबसे रईस एक्ट्रेसेस में शुमार हैं. 

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi)- ये हैं मोहब्बतें की लीड एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के सीरियल को बंद हुए कई साल हो चुके हैं लेकिन एक्ट्रेस के चेहरे का नूर हर दिन चौगुनी रफ्तार से बढ़ रहा है. एक्ट्रेस एक दिन ऐसा नहीं छोड़तीं जब वह अपनी लग्जरी लाइफ को फ्लॉन्ट ना करें. रिपोर्ट्स की मानें तो दिव्यांका ब्रांड एंडोरसमेंट से कमाई कर रही हैं औऱ उनकी नेट वर्थ करीब 37 करोड़ रुपए है. 

हिना खान (Hina Khan)- ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम हिना खान ने लंबे समय तक टीवी इंडस्ट्री में अपना जलवा दिखाया है. हिना खान ने बिग बॉस 11 की ट्रॉफी भी अपने नाम की थी, एक्ट्रेस बेबाक अंदाज हर किसी को पसंद आता है. रिपोर्ट्स की मानें तो हिना खान इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस रही हैं. आज हिना 52 करोड़ प्रॉपर्टीज की मालकिन हैं. 

जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget)- जेनिफर विंगेट इंडस्ट्री के सबसे मशहूर एक्ट्रेस का नाम है. जेनिफर विंगेट ने कई टीवी शो औऱ वेब सीरीज में काम किया है. एक्ट्रेस अब पूरा जोर लगाकर ओटीटी प्लेटफॉर्म की मल्लिका बनने की कोशिशों में लगी हुई हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस के पास 42 करोड़ की प्रॉपर्टी है. 

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)- सीरियल पवित्र रिश्ता को बंद हुए सालों हो चुके हैं लेकिन कभी भी अंकिता लोखंडे की ठाठ-बाट में किसी तरह की कमी नहीं देखी गई, एक्ट्रेस हमेसा से ही स्टाइल के साथ रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस 23 करोड़ की प्रॉपर्टीज की मालकिन है. 

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi)- टीवी इंडस्ट्री की यंग एक्ट्रेस शिवांगी जोशी का जलवा देखने लायक होता है. ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम शिवांगी जोशी ने बेहद कम उम्र में 37 करोड़ की प्रॉपर्टी अपने दम पर खड़ी कर ली है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news