KBC 14: Jaya Bachchan की खास चीज पर दिल हार बैठे थे Amitabh Bachchan! बोले- बस इसलिए ही शादी...
Advertisement

KBC 14: Jaya Bachchan की खास चीज पर दिल हार बैठे थे Amitabh Bachchan! बोले- बस इसलिए ही शादी...

Kaun Banega Crorepati 14: केबीसी के लेटेस्ट एपिसोड में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को अपनी शादी के दिन याद आ गए. बिग बी ने शो के मंच पर बताया कि आखिर उन्होंने क्यों जया बच्चन (Jaya Bachchan) से शादी की थी.

अमिताभ बच्चन KBC 14

Amitabh Bachchan KBC 14 Latest Episode: कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. क्वीज शो में कंटेस्टेंट्स के साथ बातें करते हुए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कई बार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा कर देते हैं. हाल ही के एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan KBC 14) ने एक कंटेस्टेंट के सामने बताया कि आखिर उन्होंने जया बच्चन (Jaya Bachchan Marriage) के साथ शादी क्यों की थी. 

बिग बी को पसंद आई जया की यह चीज 

दरअसल, केबीसी के मंच पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ एक कंटेस्टेंट जमकर बातें बना रही होती हैं. तभी अमिताभ की नजर उस कंटेस्टेंट के बालों पर गई. तभी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Wife) कंटेस्टेंट के बालों की खूब तारीफ करते हैं. कंटेस्टेंट के बाल देखकर बिग बी जवाब देते हुए कहते हैं- 'हमने अपनी पत्नी(Jaya Bachchan) के घने बालों को देखकर ही शादी की थी, उनके केश बहुत लंबे थे.'  

प्यार में डूबे अमिताभ बच्चन करते थे शादी के बाद ये काम 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने केबीसी (Kaun Banega Crorepati) के मंच पर ही बताया था कि शादी के बाद वह जया बच्चन (Jaya Bachchan) के लिए करवाचौथ का व्रत भी किया करते थे. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की इस बात को सुनने के बाद सभी दर्शक काफी खुश हो जाते हैं. इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Movies) ने कई बार अपने स्ट्रगल के दिन और कॉलेज के दिनों को भी केबीसी के मंच पर याद किया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news