टूट गई Ali Goni और Jasmin Bhasin की जोड़ी! जानिए क्या है दोनों के झगड़े का पूरा सच
Advertisement

टूट गई Ali Goni और Jasmin Bhasin की जोड़ी! जानिए क्या है दोनों के झगड़े का पूरा सच

Aly and Jasmin breakup: पिछले साल दिसंबर में एली गोनी ने खुलासा किया था कि वह और जैस्मीन भसीन शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं.

टूट गई Ali Goni और Jasmin Bhasin की जोड़ी! जानिए क्या है दोनों के झगड़े का पूरा सच

नई दिल्ली: लवबर्ड्स एली गोनी और जैस्मीन भसीन, जिन्हें 'बिग बॉस 14' के घर के अंदर बतौर कपल देखा गया था, भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे फेमस जोड़ियों में से एक हैं. हालांकि इन दिनों सोशल मीडिया पर दोनों के अलग होने की खबरें वायरल हो रही हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. इन खबरों पर अब खुद अली गोनी ने चुप्पी तोड़ी है.

खुश हैं अली गोनी! 

जैसे ही ये अफवाहें फैलीं, फैंस इसके लिए चिंतित हो गए. अब एली गोनी ने इस बारे में सब कुछ साफ करने का फैसला किया है. बॉलीवुडलाइफ से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह इन अफवाहों पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते. उन्होंने मीडिया प्लेटफॉर्म से जवाब पाने के लिए अपने पीआर से संपर्क करने को भी कहा. हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife के मुताबिक, अली इन अफवाहों से खुश हैं.
 
साथ मनाया था प्यार का त्योहार

उनके सूत्रों ने कहा कि उनके बीच कुछ भी गलत नहीं है, वे खुश हैं. उनके अलग होने की खबर मजेदार हैं. उन्होंने कहा कि हर कपल का झगड़ा होता है, हालांकि इसका मतलब यह नहीं है कि वे अलग हो चुके हैं. उन्होंने एक साथ वैलेंटाइन डे मनाया, अब साथ ही यह कपल एली के जन्मदिन के लिए वेकेशन पर है.

बीते साल किया था शादी को लेकर खुलासा

पिछले साल दिसंबर में एली ने खुलासा किया था कि वह और जैस्मीन शादी करने की योजना बना रहे हैं. उन्होंने एक इंस्टाग्राम फिल्टर का इस्तेमाल किया जो उनकी शादी की तारीख की भविष्यवाणी करता था. जिसमें लिखा था 'कुछ दिनों में'. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वीडियो को 'जल्द ही' कैप्शन दिया. बैकग्राउंड में उन्होंने 'बैंड बाजा बारात' गाना जोड़ा.

जैस्मिन ने कही थी बड़ी बात

'लेडीज वर्सेज जेंटलमेन' के सीजन दो एपिसोड के दौरान, जैस्मीन ने कहा कि वह उन लोगों में से नहीं हैं जो जलते हैं. अगर दूसरों को अली आकर्षक लगते है तो वह खुद को 'भाग्यशाली' मानेंगी. जब उनसे पूछा गया कि अगर अन्य महिलाओं ने एली के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश की तो वह कैसे प्रतिक्रिया देंगी, उन्होंने जवाब दिया, 'मैं इसके साथ ठीक हूं. वह अपनी सीमा जानते हैं. वह उन्हें पार नहीं करेंगे इसलिए मुझे जलन नहीं होगी.

इसे भी पढ़ें: Alia Bhatt का पहला बाथटब फोटोशूट आया सामने, बोल्ड PHOTOS ने मचाया तहलका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news