Bold Video: इस हसीना के सिर पर चढ़ा खुमार, ऐसे कपड़े पहनकर गिराई हुस्न की बिजलियां, Video वायरल
Advertisement

Bold Video: इस हसीना के सिर पर चढ़ा खुमार, ऐसे कपड़े पहनकर गिराई हुस्न की बिजलियां, Video वायरल

Mouni Roy: मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर मालदीव से अब तक का सबसे बोल्ड वीडियो शेयर किया है. वीडियो में मौनी अपने हुस्न से बिजलियां गिराती हुई दिखाई दे रही हैं.

 

मौनी रॉय

Mouni Roy Video: बला की खूबसूरत टीवी की 'नागिन' मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों मालदीव की सैर पर निकली हैं. वहां से एक्ट्रेस लगातार एक से बढ़कर एक तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं. इस कड़ी में एक्ट्रेस ने पिंक बिकिनी पहनकर इतना हॉट वीडियो शेयर कर दिया है कि वीडियो देख फैंस बेकाबू हो रहे हैं. इस बोल्ड वीडियो में एक्ट्रेस शिप पर बिकिनी पहनकर लेटी हुई हैं और हुस्न का जादू चलाती हुई दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस का ये बोल्ड और हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है. जिसे देखकर वो जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

बिकिनी पहनकर शिप पर लेटीं एक्ट्रेस

इस वीडियो में आप देखेंगे कि मौनी रॉय (Mouni Roy) हॉट पिंक कलर की बिकिनी पहनकर कभी शिप पर लेटकर किलर पोज देती हुई दिखीं तो कभी शिप में लगी सीढ़ी पर बैठकर अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं. लेकिन इतना जरूर है कि इस वीडियो में मौनी हर तरह की अदाओं से फैंस को लुभाने की कोशिश करती हुई नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

 

खूबसूरत है नजारा

इस वीडियो के पीछे का बैकग्राउंड भी काफी अच्छा है. वीडियो में एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए लाइट मेकअप के साथ ब्लैक गॉगल्स लगाए दिखीं. वीडियो में कभी मौनी (Mouni Roy) बालों को ओपन किए हुए नजर आईं तो कभी स्कॉर्फ से बालों को बांधा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

 

खुद शेयर किया वीडियो

मौनी रॉय ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो शेयर कैप्शन में लिखा- 'लाइफ और लव.' आपको बता दें, मौनी रॉय लगातार मालदीव से इस तरह की बोल्ड फोटोज और वीडियो शेयर कर रही हैं. मौनी ने इस साल ही शादी के बंधन में बंधी हैं और तब से लगातार वीडियो और फोटोज शेयर कर हॉटनेस का तड़का लगा रही हैं. मौनी ने लॉग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से शादी की है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर  

Trending news