Kapil Sharma का शो छोड़ने के बाद, ऐसी हुई डॉक्टर गुलाटी की हालत; सड़क किनारे मूंगफली बेचते हुए वीडियो हुआ वायरल
Advertisement

Kapil Sharma का शो छोड़ने के बाद, ऐसी हुई डॉक्टर गुलाटी की हालत; सड़क किनारे मूंगफली बेचते हुए वीडियो हुआ वायरल

Sunil Grover: इंडिया के मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की फैन फॉलोइंग किसी से कम नहीं है. वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. वहीं, अब कॉमेडियन का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देख सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

sunil grover

Sunil Grover Viral Video: सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की कॉमेडी के सभी कायल हैं. उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में कभी डॉक्टर गुलाटी बनकर तो कभी गुत्थी बन लोगों को खूब एंटरटेन किया. इस बात में कोई शक नहीं है कि सुनील दर्शकों का मनोरंजन करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देते. आज भी फैंस उनकी कपिल शर्मा के शो में वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. खैर, अब सोशल मीडिया पर सुनील का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी शॉक्ड हो जाएंगे. 

मूंगफली बेच रहे हैं सुनील

दरअसल, हाल ही में सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सड़क के किनारे मूंगफली बेचते नजर आ रहे हैं. वैसे परेशानी की कोई बात नहीं है, हमेशा की ही तरह सुनील के अच्छे दिन ही चल रहे हैं. ये तो सुनील का लोगों को एंटरटेन करने का नया तरीका है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुनील ने कैप्शन लिखा- 'खाओ खाओ और खाओ'. जैसे ही ये वीडियो इंटरनेट पर सामने आया लोगों ने इसपर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दीं. आप भी देखें ये मजेदार वायरल वीडियो

 

फैंस ने किया ऐसे-ऐसे कमेंट्स

 

वीडियो सामने आते ही नेटिजन्स ने इसपर कमेंट्स की बरसात कर दी. एक यूजर ने सुनील के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'कपिल का शो छोड़ते ही क्या हो गया?' वहीं, एक और यूजर ने लिखा- 'अभी भी वक्त है कपिल शर्मा शो में चले जाओ नहीं तो मूंगफली ही बेचनी पड़ेगी'. खैर,वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुनील ग्रोवर रोड साइड पर मूंगफली भूनने लगते हैं. सोशल मीडिया पर लोगों को सुनील का ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. इसके अलावा बात करें सुनील ग्रोवर के वर्कफ्रंट की तो उन्हें आखिरी बार अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता और रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म 'गुडबॉय' में देखा गया था.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news