Anjali Arora Troll: लीक MMS के बाद अंजलि ने शेयर कर दिया ऐसा Video,देखते ही लोग बोले- 'दीदी कुछ तो शर्म करो'
Advertisement

Anjali Arora Troll: लीक MMS के बाद अंजलि ने शेयर कर दिया ऐसा Video,देखते ही लोग बोले- 'दीदी कुछ तो शर्म करो'

Anjali Arora के लाखों दीवाने हैं. फैंस उनकी हर अदा पर फिदा हो जाते हैं. हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अंजलि को ट्रोल करने से बाज नहीं आते. 

 

अंजलि अरोड़ा

Anjali Arora Video: 'कच्चा बादाम'  गाना गाकर अंजलि अरोड़ा रातों-रात सुर्खिंयों में आ गई थीं. गाना हिट होते ही अंजिल ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के 'लॉक अप' (Lock UP) में एंट्री मारी और वहां भी छा गईं. इस शो के बाद अंजलि अरोड़ा की पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा बढ़ गई. इस बात का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि उनका एक पोस्ट मिनटों में वायरल हो जाता है और उस पर फैंस जमकर लाइक और शेयर करते हैं. हाल ही में अंजलि ने ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनकर एक वीडियो शेयर किया. ये वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. इससे पीछे की वजह एक्ट्रेस का डीपनेक है. 

वीडियो ने मचाया बवाल 
हॉट तस्वीरों और डांस वीडियो की वजह से चर्चाओं में रहने वालीं अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसे लेकर वो काफी चर्चा में हैं. वायरल वीडियो में अंजलि नारंगी कलर की डीपनेक ड्रेस पहनी हुई हैं. वीडियो में अंजलि अपनी बॉडी कर्व्स को खूबसूरती से फ्लॉन्ट करती नजर आईं.

 

 

मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो 

 

 

ड्रेस को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर अंजलि
अंजलि का ये वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो कुछ यूजर्स उनके लुक को पसंद कर रहे हैं तो वहीं, कुछ उनकी ड्रेस की वजह से अंजलि को ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'एमएमएस के बाद अच्छे हो गए'. वहीं, दूसरे ने लिखा- 'दीदी थोड़ी तो शरम करो'. आपको बता दें कि कुछ समय पहले अंजलि अरोड़ा एक MMS को लेकर सुर्खियों में थीं. हालांकि एक इंटरव्यू में अंजलि ने साफ किया था कि उनका उस MMS वीडियो से कोई लेना-देना नहीं है और वो उस वीडियो में नहीं हैं. लेकिन इसके बाद भी सोशल मीडिया पर अक्सर उन्हें ट्रोल किया जाता है. 

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news