">Sushmita Sen को एक खास नंबर से है बेहद लगाव, 47 साल की एक्ट्रेस ने बताया 13 साल से कर रहा है पीछा
Advertisement

Sushmita Sen को एक खास नंबर से है बेहद लगाव, 47 साल की एक्ट्रेस ने बताया 13 साल से कर रहा है पीछा

Sushmita Sen Birthday: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपना जन्मदिन पोस्ट शेयर करके कहा कि इस साल वो 47 साल की हो रही हैं. इसके अलावा उन्होनें एक नंबर का भी जिक्र किया है जिससे उनको बेहद लगाव हैं. उन्होंने ये भी बताया कि ये नंबर उनका 13 साल से पीछा कर रहा है.

फाइल फोटो

Sushmita Sen turns 47: बॉलिवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं. बर्थडे तो वैसे भी सभी के लिए खास होता है पर एक्ट्रेस का ये जन्मिदन उनके लिए थोड़ा ज्यादा स्पेशल है और इस बात की जानकारी खुद सुष्मिता ने रात में एक पोस्ट के जरिए फैंस को दी. उन्होंने कहा कि नंबर 47  उनका पिछले 13 सालों से पीछा कर रहा है और इस अंक से उनका काफी गहरा नाता है. इसके साथ उन्होंने ये भी बताया कि इस साल वो कुछ नया और अद्भुत लेकर आ रही हैं.

पोस्ट में बताई ये बात

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था. उन्होंने अपना बॉलिवुड डेब्यू महेश भट्ट की मूवी दस्तक से की थी. सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके उन्होंने बताया कि वो जानती हैं कि ये साल उनके लिए बहुत बेमिसाल होने वाला है और वो हम सभी से बहुत प्यार करती हैं.

फैंस दे रहे हैं बधाई

सुष्मिता सेन के जन्मदिन पर फैंस उन्हें बधाईयां देते नहीं थक रहे हैं. उनके फैंस ने तो से सुष्मिता से यहां तक पूछ लिया कि कहीं इस साल वो शादी तो नहीं कर रही हैं? एक फैन ने एक्ट्रेस सुष्मिता सेन से ये भी पूछा इस बात का क्या मतलब है कि नंबर 47 आपका 13 साल से पीछा कर रह है? अगर एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो पिछले साल ही उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप किया है जिसके कुछ महीनों के बाद ही उन्होंने ललित मोदी के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में बताया था. हालांकि अभी ललित मोदी के साथ उनका ब्रेक-अप हो गया है.

वेब सीरीज 'ताली' में आएंगी नजर 

वेब सीरीज आर्या से सुष्मिता सेन ने अपना डिजिटल डेब्यू किया था. इस वेब सीरीज को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इसके दो साल बाद आर्या का सकेंड पार्ट आया जो पहले जितना हिट नहीं गया था. अभी हाल ही में सुष्मिता सेन ने ताली की शूटिंग पूरी कर ली हैं. इस वेब सीरीज में वो ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत का रोल निभाने वाली हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news