Sonam Kapoor Son: महल से कम खूबसूरत नहीं है सोनम कपूर के बेटे की नर्सरी, तस्वीरें देखकर चौंक जाएंगे
Advertisement

Sonam Kapoor Son: महल से कम खूबसूरत नहीं है सोनम कपूर के बेटे की नर्सरी, तस्वीरें देखकर चौंक जाएंगे

Vayu Kapoor Room: सोनम कपूर का बेटा वायु 3 महीने का होने जा रहा है. हाल ही में सोनम ने अपने बेटे वायु के लिए कमरा (Nursery) तैयार करवाई है, जो बेहद आलीशान नजर आ रही है. सोनम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसकी तस्वीरें शेयर की हैं.

सोनम कपूर के बेटे का कमरा

Sonam Kapoor Son's Room: सोनम कपूर इन दिनों अपना मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं. हालांकि वे अपने बेटे को सोशल मीडिया और लाइम लाइट से दूर रखना पसंद करती हैं, लेकिन बेटे के कमरे की तस्वीरें उन्हों सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. सोनम ने अपने बेटे के लिए नर्सरी तैयार करवाई है. सोनम के बेटे की नर्सरी का डिजाइन बेहद खूबसूरत है. सोनम कपूर ने नर्सरी की 7 तस्वीरें शेयर की हैं. इसके साथ ही सोनम ने नर्सरी डिजाइन करने वालों को थैंक्स कहा है. 

ऐसा है वायु का कमरा

कमरा बेहद रॉयल लुक देता है. कमरे को सफेद कलर किया गया है. वायु की नर्सरी में वुडेन वर्क किया गया है.नर्सरी में एक बड़ी सी पेंटिंग लगी हुई है जो कमरे की खूबसूरती में चार चांद लगा रही है. सोनम के बेटे की नर्सरी में खिलौने से लेकर रॉकिंग चेयर तक हर तरह का सामान है. वायु का कमरा किसी राजकुमार की तरह दिखाई दे रहा है. वायु के कमरे में बड़ा सा वार्डरोब भी है. उनके बेड पर छोटे-छोटे कुशन्स रखे गए हैं जो देखने में काफी खूबसूरत लग रहे हैं. इसके अलावा कमरे को नेचर से जोड़ने के लिए बड़ी-बड़ी खिड़कियां लगी हैं ताकि बेबी को गार्डन से फ्रेश एयर आ सके.  

 

सोनम ने लिखा लंबा पोस्ट 

सोनम ने तस्वीरों को शेयर करते हुए इस वायु की नर्सरी की तारीफ की है. सोनम ने नर्सरी को बनवाने में मदद करने वालों के लिए एक लंबा पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट में सोनम ने रूम के डिजाइनरों और डेकोरेटरों के अलावा अपनी मां सुनीता कपूर और बहन रिया कपूर को भी थैंक्स कहा है. 

फैन्स के रिएक्शन्स

सोनम के बेटे की नर्सरी की तस्वीरें देखकर जमकर फैन्स के रिएक्शन्स सामने आ रहे हैं. किसी ने कमेंट किया कि ये क्या महल है तो कोई कह रहा है कि ये कमरा नहीं बल्कि किसी परी का महल लग रहा है. कोई इसे ब्रिटिश एज होम की तरह बता रहा है. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news