Ayushmann Khurrana ने सिखाया डांस, सलमान ने पहले ही मानी हार; तो अनिल कपूर ने कर डाला ये काम
Advertisement

Ayushmann Khurrana ने सिखाया डांस, सलमान ने पहले ही मानी हार; तो अनिल कपूर ने कर डाला ये काम

Viral Video: सलमान खान बेहतरीन एक्टर हैं तो जबरदस्त होस्ट भी. हाल ही में वो फिल्मफेयर को होस्ट करते दिखे वो भी मजेदार अंदाज में. फिलहाल इसी की एक वीडियो छाई हुई है.

 

Ayushmann Khurrana ने सिखाया डांस, सलमान ने पहले ही मानी हार; तो अनिल कपूर ने कर डाला ये काम

Salman Khan Video: सलमान खान यूं तो काफी सीरियस रहते हैं और नाप तोल कर ही बोलते हैं लेकिन मजाक करने पर आ जाएं तो फिर सलमान का जवाब नहीं. इसकी झलक यूं तो पहले भी कई बार दिख चुकी है लेकिन हाल ही में फिल्मफेयर अवॉर्ड (Filmfare Video) शो को होस्ट करते हुए सलमान खान (Salman Khan) ने मनीष पॉल (Manish Paul) के साथ भी जमकर मस्ती की और स्टेज पर धमाल मचाया. शो की कई वीडियो इस वक्त वायरल हो रही है. 

आयुष्मान खुराना से सीखा डांस

मस्ती-मस्ती में तय हुआ कि सलमान की जगह पर नया होस्ट तलाशा जाए लिहाजा आयुष्मान खुराना का नाम फाइनल किया गया और उन्हें स्टेज पर बुलाया गया जिसके बाद तो उन्होंने समां ही बांध दिया. आयुष्मान खुराना से उनके हिट गाने जेड़ा नशा पर डांस सीखा और जब आयुष्मान ने स्टेप्स सिखाए तो फिर उनकी आंखें फटी की फटी रह गई. उन्होंने पहले ही हार मान ली. इसके बाद अनिल कपूर को स्टेज पर बुलाया गया. जहां अनिल कपूर ने डांस तो किया लेकिन अपने ही अंदाज में.

इस बार फिल्मफेयर में गंगूबाई काठियावाड़ी की धूम खूब देखने को मिली. ज्यादातर कैटेगरी में संजय लीला भंसाली की फिल्म का जादू चला. वहीं बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी आलिया भट्ट को इसी फिल्म के लिए मिला. वहीं सलमान खान की बात करें तो वो किसी का भाई किसी की जान को लेकर इस वक्त खूब छाए हुए हैं. फिल्म रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर धमाका भी कर रही है. प्रमोशन के दौरान इंटरव्यू में सलमान ने कई खुलासे किए जिसे लेकर भी सलमान चर्चा में हैं. वहीं अब फैंस सलमान की टाइगर 3 के इंतजार में हैं. जो इसी साल के आखिर में या फिर अगले साल की शुरुआत में रिलीज होगी. इस फिल्म की शूटिंग काफी हद तक पूरी हो चुकी है. 

Trending news