Amrapali Dubey-Nirahua: जब आम्रपाली ने कहा था- चाहिए निरहुआ जैसा पार्टनर, होने लगे थे इश्क के चर्चे!
Advertisement

Amrapali Dubey-Nirahua: जब आम्रपाली ने कहा था- चाहिए निरहुआ जैसा पार्टनर, होने लगे थे इश्क के चर्चे!

Amrapali Dubey: एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का नाम पिछले काफी सालों से निरहुआ यानि दिनेश लाल यादव संग जुड़ रहा है. अब इस रिश्ते में कितनी सच्चाई है ये तो हम नहीं बता सकते लेकिन निरहुआ के प्रति अपनी फीलिंग्स आम्रपाली पहले भी कई बार जाहिर कर चुकी हैं.  

फोटो - सोशल मीडिया

Amrapali Dubey and Dinesh Lal Yadav: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने महज कुछ ही सालों में वो मुकाम हासिल लिया है जो बेहद कम एकट्रेस को होता है. अपनी एक्टिंग, डान्सिंग और खूबसूरती को लेकर चर्चा में बनी रहने वाली ये भोजपुरी बाला एक और खास वजह से सुर्खियां बंटोरती रहती हैं वो है उनके कोस्टार निरहुआ(Nirahua) यानि दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) संग उनके नाम का जुड़ना. जी हां...पिछले कई सालों से दोनों का नाम खूब जोड़ा जाता है. कहा जाता है कि दोनों प्यार में हैं और यही वजह है कि आम्रपाली शादी नहीं कर रही हैं. वहीं आम्रपाली खुद कई बात जता चुकी हैं कि उन्हें निरहुआ जैसा ही लाइफ पार्टनर चाहिए.

पहली फिल्म से ही हिट है जोड़ी
2014 में आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा. उस वक्त दिनेश लाल यादव पहले ही बड़े स्टार बन चुके थे. उनके नाम का तूती बोलती थी ऐसे में आम्रपाली को पहली ही फिल्म इतने बड़े स्टार के साथ ऑफर होना बड़ी बात थी. फिल्म का नाम था निरुआ रिक्शावाला जो जबरदस्त हिट रही और इन दोनों की जोड़ी भी लोगों के दिलों पर छा गई. बस फिर क्या था हर कोई इन्हीं को साथ लेकर फिल्म बनाने लगा. धीरे-धीरे ये हर जगह साथ नजर आने लगे और कुछ ही सालों में इंडस्ट्री में इनके अफेयर को लेकर चर्चा होने लगी.

fallback

वहीं रही सही कसर आम्रपाली ने ये कहर पूरी कर दी कि उन्हें निरहुआ जैसा ही पार्टनर चाहिए. इसके अलावा वो दिनेश लाल यादव की तारीफ कई बार कर चुकी है. ऐसे में इन खबरों को और भी जोर मिला. वहीं स्क्रीन पर इनक केमिस्ट्री भी जबरदस्त और लाजवाब होती है.  लिहाजा अक्सर इन्हें ना जानने वाले लोग धोखा खा जाते हैं. उन्हें लगता है कि ये असल जिंदगी में भी पति पत्नी ही हैं. जबकि ऐसा नहीं है. आम्रपाली ने भले ही शादी ना की हो लेकिन दिनेश लाल ना सिर्फ शादीशुदा हैं बल्कि 2 बच्चों के पिता भी.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
 
   

Trending news