Sapna Choudhary Video: हुस्न कमाल, अदा है बेमिसाल, सपनों की रानी बनीं सपना, रूप देख कोई भी हो जाए बावला
Advertisement

Sapna Choudhary Video: हुस्न कमाल, अदा है बेमिसाल, सपनों की रानी बनीं सपना, रूप देख कोई भी हो जाए बावला

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के नए वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. देसी क्वीन का लुक देखने के बाद किसी के भी होश उड़ सकते हैं.

सपना चौधरी

Sapna Choudhary New Video Viral: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी सिंगर और पॉपुलर डांसर हैं. सपना ने अपने टैलेंट की धमक सिर्फ हरियाणा ही नहीं पूरे देश को सुनाई है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) अपनी एक-एक लचक में हजारों अदाएं दिखाती हैं. सपना (Sapna Choudhary Dance) के लुक्स से लेकर सपना के डांस तक की तारीफ करते हुए फैंस थकते नहीं हैं. सपना की सोशल मीडिया पर भी खूब तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. हाल में सपना (Sapna Choudhary New Video) का नया वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, देसी क्वीन का जलवा देख नेटीजन्स दीवाने हुए जा रहे हैं. 

सपना चौधरी का नया वीडियो वायरल 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Instagram) ने अपना नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. नए वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary New Look) शिमरी लहंगे में दिखाई दे रही हैं, जिसका नेट का दुपट्टा देसी क्वीन के लुक में चार चांद लगा रहा है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Haryanvi Song) का यह अंदाज बेहद ही कातिलाना है. सपना ने लहंगे के साथ सटल मेकअप कैरी किया है, उनके लुक और मेकअप से ज्यादा अट्रैक्टिंग उनके एक्सप्रेशन्स हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) ने अपने नए वीडियो में एक्सप्रेशन्स का जबरदस्त गेम दिखाया है और उसे जीत भी लिया है. 

सपना चौधरी वर्कफ्रंट 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Stage Show Video) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह एक मशहूर सिंगर और डांसर हैं. उनके हर वीडियो और सॉन्ग इंटरनेट पर ट्रेंड करते हैं. साथ ही वह स्टेज शो से खूब पॉपुलैरिटी बटोरती हैं. सपना ने बॉलीवुड में भी अपने टैलेंट का जलवा दिखाया है. सपना (Sapna Choudhary Hindi Movies) ने फिल्म वीरे की वेडिंग, नानू की जान और दोस्ती के साइड एफेक्ट जैसी फिल्मों में काम किया है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Social Media) अपने फैंस के बीच अपने देसी और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं, यही कारण है कि उनके फैंस उन्हें देसी क्वीन भी बुलाते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news