Sapna Choudhary Dance: सपना के बलमा की कर दी बुराई तो भड़क उठी देसी क्वीन, दिया मुंहतोड़ जवाब!
Advertisement

Sapna Choudhary Dance: सपना के बलमा की कर दी बुराई तो भड़क उठी देसी क्वीन, दिया मुंहतोड़ जवाब!

Sapna Choudhary Ka Gana: सपना चौधरी अपने बलमा से कितना प्यार करती हैं वो तो सभी जानते हैं ऐसे में अगर कोई उनके बारे में कुछ कह दें तो बस फिर उसकी शामत ही आई समझो. अब जब किसी ने सपना के पति की बुराई कर दी तो वो बर्दाश्त नहीं कर पाईं और दे दिया मुहतोड़ जवाब.

फोटो - सोशल मीडिया

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी अपने गानों से हमेशा ही छा जाती है. इन दिनों देसी क्वीन के बैक टू बैक कई गाने रिलीज हुए हैं जो जबरदस्त हिट भी रहे हैं. इनमे से एक है बलम सॉन्ग जिसमे सपना अपने बलमा की जमकर तारीफ करती हुई दिख रही हैं. साथ ही दे रही हैं मुंहतोड़ जवाब उन्हें जो उनके पति की बुराई करती नहीं थम रहीं. सपना का बलम गाना हाल ही में रिलीज हुआ है लिहाजा इसी गाने पर सपना ने स्टेज पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दी. 

नीले सूट में खूब जचीं सपना चौधरी
सपना म्यूजिक वीडियो में तो नजर आती ही हैं लेकिन उसके अलावा उनके स्टेज शो में भी जबरदस्त भीड़ देखी जाती हैं. उनके एक-एक शो में हजारों लोग पहुंचते हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में आयोजित एक और इवेंट में देखने को मिली जहां सपना नीले रंग के सूट में खूब जच रही थीं. उस पर उनका स्टाइल तो जबरदस्त है ही. यही अंदाज सपना ने अपने लेटेस्ट स्टेज शो में भी दिखाया. उन्होंने कुछ दिन पहले रिलीज गाने बलम पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दी. 

10 दिनो में बैक टू बैक 3 गाने रिलीज
वैसे सपना की भी जबरदस्त पॉपुलैरिटी है तभी तो ज्यादातर हरियाणवी गानों में सपना चौधरी ही नजर आती हैं. रिलीज होने वाला हर दूसरा गाना सपना का ही होता है. पिछले 10 दिनों की ही बात करें सपना के तीन बैक टू बैक गाने रिलीज हुए हैं जिन्हें भी खूब पसंद किया जा रहा है. 

सपना के लिए लोगों की दीवानगी का आलम ये है कि हरियाणवी क्वीन की पुरानी वीडियो तक को लोग देखना पसंद करते हैं. उन्हें इंडस्ट्री में 14 साल हो चुके हैं. वो कभी मजबूरी में इस फील्ड में आई थीं और देखते ही देखते हरियाणा की शान बन बैठीं. अपनी मेहनत से उन्होंने वो मुकाम हासिल कर लिया है कि वो किसी परिचय की मोहताज नहीं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

  

Trending news