Sapna Choudhary Dance: उतार फेंका दुपट्टा सिर्फ घाघरा-चोली में खूब मटका सपना का ‘हलवा शरीर’
Advertisement

Sapna Choudhary Dance: उतार फेंका दुपट्टा सिर्फ घाघरा-चोली में खूब मटका सपना का ‘हलवा शरीर’

Sapna Choudhary Halwa Sharir Song: सपना चौधरी का नया गाना हलवा शरीर इन दिनों खूब छाया हुआ है. सोशल मीडिया पर भी इस पर जमकर रील बनाई जा रही है तो खुद अब सपना ने भी इस पर एक और डांस वीडियो बनाई है जिसमें उनके लटके-झटके दिलों में तूफान उठा रहे हैं. 

सपना चौधरी (फोटो - सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Video: बीते साल सपना चौधरी का ‘पानी छलकै’ हिट रहा था. इस गाने ने जो गदर मचाया वो सबने देखा. वहीं अब 2023 की शुरुआत में सपना ने एक और धमाका कर दिया है. उनका हलवा शरीर (Halwa Sharir) सॉन्ग लोगों को खूब पसंद आ रहा है. कुछ दिन पहले ही रिलीज इस गाने को इतना पसंद किया जा रहा है कि इन दिनों आपको हर शादी ब्याह में ये गाना जरूर सुनने को मिलेगा. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी इस पर जमकर रील बनाई जा रही है. 
    
इस गाने के हिट होने के बाद अब सपना चौधरी ने भी इस पर एक वीडियो बनाई है जिसमें उनका अंदाज देख लोग फिर से मर मिटे हैं. बिना दुपट्टा लिए घाघरा-चोली में खूब मटका है सपना का हलवा शरीर और उनके ठुमकों के लटकों-झटकों में उनके दीवाने अपना दिल को बैठे हैं. गुलाबी रंग के लहंगे में सपना हमेशा की तरह कमाल लग रही हैं और उस पर उनका डांस तो लाजवाब होता ही है.

2 दिन पहले ही अपलोड इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं तो वहीं इस गाने को भी अब तक 6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुकी है. लगातार इस गाने के व्यूज बढ़ते ही जा रहे हैं. पिछले साल सपना का पानी छलकै गाना भी जबरदस्त हिट रहा था. सालभर इसने धूम मचाए रखी. लोग इस पर खूब नाचे और सपना को फिर से हरियाणवी इंडस्ट्री की क्वीन बना दिया. 

शादी और मां बनने के बाद भी सपना चौधरी खूब छाई हुई हैं. अभी भी कोई नहीं जो उन्गें पछाड़ सके. हर हफ्ते सपना का कोई ना कोई गाना रिलीज हो ही जाता है. ये दिलचस्प बात है कि 2023 के पहले ही महीने में सपना के 5-6 गाने रिलीज हो गए हैं.   

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news