Sapna Choudhary in Trouble: भाभी पहुंची थाने...सास, पति और ननद पर ठोका दहेज मांगने और मारपीट का केस!
Advertisement

Sapna Choudhary in Trouble: भाभी पहुंची थाने...सास, पति और ननद पर ठोका दहेज मांगने और मारपीट का केस!

Sapna Choudhary Controversy: लगता है कि हरियाणवी देसी क्वीन सपना चौधरी का विवादों से कोई गहरा नाता है तभी तो कॉन्ट्रोवर्सी सपना का पीछा छोड़ती ही नहीं हैं. अब एक बार फिर अपनी भाभी के आरोपों के बाद सपना कानूनी पचड़े में फंस गई हैं.

सपना चौधरी (फोटो - सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary News: सपना चौधरी की जिंदगी में जब भी सब नॉर्मल चल रहा होता है तभी कोई ना कोई विवाद पीछे से आकर उन्हें घेर ही लेता है. कुछ समय पहले सपना के जेल तक जाने की नौबत आ गई थी. जैसे तैसे वो मामला शांत हुआ तो अब नए कानूनी पचड़े में ये हसीना फंस गई हैं. सपना चौधरी पर दहेज मांगने के आरोप लगाए गए हैं और ये आरोप उनकी भाभी ने लगाए हैं जिसके बाद अब सपना फिर से कॉन्ट्रोवर्सी में आ गई हैं. 

सपना के भाई पर भी केस दर्ज
पलवल के महिला थाने में सपना चौधरी की भाभी हरियाणा की मशहूर डांसर, उनकी मां और उनके भाई कर्ण के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. उन्होंने दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज करवाया है. रिपोर्ट के मुताबिक महिला से क्रेटा कार मांगने की डिमांड करने के साथ-साथ मारपीट भी हुई है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है लेकिन खबर है कि एक हफ्ता बीत जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. फिलहाल इस मामले में इससे ज्यादा कोई जानकारी नहीं है.  

2018 में हुई थी शादी
रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक 2018 में सपना चौधरी के भाई की शादी पलवल की रहने वाली लड़की से हुई थी. शादी के बाद से ही दहेज की मांग लगातार की जा रही थी. जिसकी वजह से मारपीट तक भी की गई. इसके बाद जब सपना की भाभी ने बेटी को जन्म दिया तो उनके मायके 3 लाख रुपए नकद और सोने-चांदी के जेवर आए. लेकिन सपना के परिवार की तरफ से क्रेटा गाड़ी की मांग की जा रही थी. मांग पूरी ना होने पर 2020 में सपना की भाभी के साथ ना सिर्फ मारपीट हुई बल्कि उन्होंने सपना के भाई पर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के आरोप भी लगाए हैं. चूंकि ये काफी गंभीर मामला है लिहाजा सपना की मुश्किलें इससे बढ़ सकती है. फिलहाल उनकी भाभी अपने मायके में हैं और मामले में कोई जांच ना होने के आरोप भी लगा रही हैं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news