हिंदी का अपमान कर बुरे फंसे Prakash Raj, सोशल मीडिया पर लोगों ने लगाई फटकार
Advertisement

हिंदी का अपमान कर बुरे फंसे Prakash Raj, सोशल मीडिया पर लोगों ने लगाई फटकार

Controversy on Jai Bhim: हाल ही में तेलुगु सिनेमा इंडस्ट्री की फिल्म 'जय भीम' 4 भाषाओं में रिलीज हुई है. इस फिल्म में एक सीन को लेकर अब सोशल मीडिया पर विवाद हो गया है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: हाल ही में रिलीज हुई तमिल फिल्म 'जय भीम' (Jai Bhim) को लेकर सोशल मीडिया पर एक बड़ी बहस छिड़ गई है. फिल्म में एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) के एक थप्पड़ वाले दृश्य ने ट्विटर पर हंगामा खड़ा कर दिया है. दृश्य में प्रकाश राज को एक हिंदी भाषी मोहरे के दलाल को थप्पड़ मारते हुए दिखाया गया है, और उससे हिंदी की जगह तमिल में बोलने के लिए कहा गया है. जिसे लेकर हिंदी भाषी दर्शकों ने अपनी नाराजगी ट्विटर पर व्यक्त की है.

  1. तेलुगु फिल्म जय भीम पर हुआ विवाद
  2. सोशल मीडिया हिंंदी भाषा के अपमान को लेकर नाराजगी 
  3. लोगों ने लगाई मेकर्स और प्रकाश राज की क्लास 

यूजर्स ने हिंदी के अपमान का लगाया आरोप 

एक यूजर ने ट्वीट किया, 'हैशटैग जय भीम देखने के बाद मेरा दिल टूट गया है. यह देखकर वास्तव में बुरा लगा कि फिल्म में एक दृश्य है जहां एक व्यक्ति हिंदी बोलता है और प्रकाश राज उसे थप्पड़ मारते है और उसे तमिल में बोलने के लिए कहते है. ईमानदारी से इस तरह के दृश्य की जरूरत नहीं थी. आशा है कि वे इसे काट देंगे.'

fallback

प्यार के बदले मिला अपमान 

उन्होंने कहा, 'हम तमिल फिल्मों का इंतजार करते हैं. हम उनका समर्थन करते हैं, हम निमार्ताओं से इसे पूरे भारत में रिलीज करने का अनुरोध करते हैं, बदले में हमें सिर्फ प्यार के अलावा कुछ नहीं चाहिए. प्यार नहीं तो कम से कम अपमान तो नहीं.'

fallback

फिल्म समीक्षक ने किया सपोर्ट 

उपयोगकर्ता के ट्वीट के जवाब में एक फिल्म समीक्षक ने लिखा कि जब कि दृश्य हिंदी भाषी भारतीयों के खिलाफ नहीं है. विशेष चरित्र हिंदी में बोलकर भाग जाने की कोशिश करता है, ताकि प्रकाश राज को समझ में न आए और इस रणनीति को जानने के बाद, वह उसे थप्पड़ मारते है और उसे तमिल में बोलने के लिए कहते हैं. तमिल फिल्म निमार्ता हिंदी भाषा के खिलाफ नहीं हैं.

 

 

 

प्रकाश राज की लगी क्लास

बहस में कुछ लोगों ने पुलिस अधिकारी का किरदार निभाने वाले एक्टर प्रकाश राज पर भी अपना गुस्सा उतारा.

इसे भी पढ़ें : Sara Ali Khan को हो गया था बड़ा कंफ्यूजन, ये फिल्म देखकर लगा था मां चलाती हैं पॉर्न साइट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news