'Pushpa' की दरियादिली ने जीता लोगों का दिल! इस लड़की की ओर Allu Arjun ने बढ़ाया मदद का हाथ
Advertisement

'Pushpa' की दरियादिली ने जीता लोगों का दिल! इस लड़की की ओर Allu Arjun ने बढ़ाया मदद का हाथ

Allu Arjun एक बार फिर सुर्खियों में और इस बार वजह उनका काम या उनकी पर्सनल लाइफ नहीं हैं. एक लड़की ने अल्लु अर्जुन से मदद की गुहार लगाई जिसपर एक्टर के रिएक्शन ने लोगों का दिल जीत लिया है. यही वजह है कि फैन्स 'पुष्पा' (Pushpa) को एक रियल लाइफ हीरो भी बुलाया रहे हैं..

'Pushpa' की दरियादिली ने जीता लोगों का दिल! इस लड़की की ओर Allu Arjun ने बढ़ाया मदद का हाथ

Allu Arjun Sponsors Education of young girl: साउथ के सुपरस्टार, 'पुष्पा' (Pushpa) यानी एक्टर अल्लु अर्जुन (Allu Arjun) स्क्रीन पर तो एक हीरो हैं ही, सामने आई लेटेस्ट खबर से लोगों को विश्वास हो गया है कि अल्लु अर्जुन असल जिंदगी में भी एक हीरो हैं और एक बहुत अच्छे और नेक इंसान हैं. अल्लु अर्जुन से केरल की एक लड़की ने मदद की गुहार लगाई, जिसे न सिर्फ एक्टर ने सुना और उसपर रीएक्ट किया बल्कि लड़की की बात को समझा और उसकी मदद भी की. आइए जानते हैं कि अल्लु अर्जुन ने ऐसा क्या किया है कि लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.. 

'Pushpa' की दरियादिली ने जीता लोगों का दिल! 

अगर आप सोच रहे हैं कि ऐसा क्या हुआ है और अल्लु अर्जुन (Allu Arjun) ने ऐसी कौन सी मदद कर दी है कि लोग उनका गुणगान कर रहे हैं तो आइए हम आपको डिटेल में बताते हैं. दरअसल, Alappuzha के कलेक्टर, VR Krishna Teja ने यह जानकारी अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए दी है कि अल्लु अर्जुन ने एक मुस्लिम लड़की की किस तरह, पढ़ाई पूरे करने में मदद की है. 

इस लड़की की ओर Allu Arjun ने बढ़ाया मदद का हाथ 

हुआ यह कि केरल की एक मुस्लिम लड़की, अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए मदद चाहती थी और इसी सिलसिले में वो अल्लु अर्जुन से मिलने पहुंची थी. बारहवीं कक्षा में इस लड़की ने 92% मार्क्स स्कोर किए थे लेकिन इसका बावजूद अपनी पढ़ाई जारी नहीं रख पा रही थी क्योंकि कोविड में उसके पिता का देहांत हो गया था. यह लड़की आगे चलकर नर्स बनना चाहती है और उसकी पढ़ाई के लिए कलेक्टर ने एक प्राइवेट कॉलेज में उसका अड्मिशन करवाया और फिर फीस भरने के लिए अल्लु अर्जुन के पास गए. 

पूरी बात सुनकर अल्लु अर्जुन ने न सिर्फ कॉलेज की एक साल की फीस देने का वादा किया बल्कि एक्टर ने कहा कि वो उस लड़की के पूरे चार साल के कोर्स को स्पॉन्सर करेंगे और साथ में उसकी हॉस्टल फीस भी देंगे. कलेक्टर ने अपने फेसबुक पोस्ट में अल्लु अर्जुन को, कॉलेज अथॉरिटीज को और मदद करने वाले बाकी लोगों को धन्यवाद कहा है.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news