Pawan Singh Affair: जब भोजपुरी स्टार पवन सिंह की दूसरी शादी की खबर जान डिप्रेशन में चली गई थी ये भोजपुरी एक्ट्रेस!
Advertisement

Pawan Singh Affair: जब भोजपुरी स्टार पवन सिंह की दूसरी शादी की खबर जान डिप्रेशन में चली गई थी ये भोजपुरी एक्ट्रेस!

Pawan Singh News: पवन सिंह ने चाहे शादी की या फिर पर्दे के पीछे इश्क फरनाया. हर बार ये एक्टर खूब चर्चा में रहा. लेकिन जब-जब चुपके-चुपके दूसरी शादी कर उन्होंने घर बसा लिया तो एक भोजपुरी एक्ट्रेस ये सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकीं और डिप्रेशन में चली गई थीं.

 

पवन सिंह (फोटो - सोशल मीडिया)

Pawan Singh Love Life: इन दिनों भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का नाम खूब चर्चा में है. यूं तो इन्हें सुर्खियों में रहने के लिए किसी वजह की जरूरत नहीं क्योंकि ये लोगों के दिलों में बसते हैं लेकिन इस बार कारण कुछ ऐसा है कि लोग दबी जुबां में इन्हें लेकर खूब बातें कर रहे हैं. पवन सिंह अपनी दूसरी पत्नी ज्योति से तलाक लेने जा रहे हैं लिहाजा भारी मुआवजे की मांग उनकी पत्नी ने कर डाली है और इसी वजह से उन्हें कोर्ट के चक्कर लगाने को मजबूर होना पड़ रहा है. वैसे ये कोई पहली दफा नहीं है जब अपनी शादीशुदा जिंदगी और लव लाइफ को लेकर पवन सिंह चर्चा में हों बल्कि अपनी पहली पत्नी की मौत और अफेयर को लेकर भी वो खूब खबरों में बने रहे. 

अक्षरा सिंह आई थी अफेयर की खबरें
पहली पत्नी की मौत के बाद पवन सिंह का जबरदस्त अफेयर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ चला. उस वक्त दोनों की केमिस्ट्री लाजवाब नजर आती तो इनकी बॉन्डिंग देख हर किसी को लगने लगा था कि ये जल्द ही शादी भी कर लेंगे. अक्षरा सिंह इस रिश्ते को लेकर काफी सीरियस थीं. लेकिन फिर अचानक आई पवन सिंह की दूसरी शादी की खबर. जिसकी भनक तक किसी को नहीं थी. धीरे-धीरे ये खबर हर किसी के पास पहुंचीं और मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अक्षरा सिंह इस सच को जान दंग रह गई थीं. उन्हें उस वक्त गहरा सदमा लगा था.   

fallback

डिप्रेशन में चली गई थीं एक्ट्रेस
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उस वक्त अक्षरा बुरे दौर से गुजरीं वो तनाव में चली गई थीं लेकिन उनके परिवार ने उनका काफी सपोर्ट किया और इस दुख की घड़ी से उन्हें बाहर निकाला. वहीं ठीक होने के बाद इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस पर खुलकर बात की. उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा भी किया था जिसके मुताबिक पवन सिंह दूसरी शादी के बाद भी अक्षरा से रिश्ता रखना चाहते थे लेकिन एक्ट्रेस ने इसके लिए साफ मना कर दिया था जिसे लेकर भी उन्हें काफी कुछ सहना पड़ा था.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर   

Trending news