नम्रता मल्ला ने समंदर किनारे किया हॉट बेली डांस, फिगर को देख फैंस हो रहे मदहोश!
Advertisement

नम्रता मल्ला ने समंदर किनारे किया हॉट बेली डांस, फिगर को देख फैंस हो रहे मदहोश!

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrata Malla) के डांस के लाखों दीवाने हैं. एक बार फिर उन्होंने अपने हॉट डांस से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसे फैंस बार-बार देख रहे हैं.

नम्रता मल्ला

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrata Malla) सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. अब नम्रता ने अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है जिसमें वह धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. बीच पर नम्रता के लटके-झटके देखकर लोग उनके दीवाने हो गए हैं. वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. 

  1. नम्रता मल्ला ने किया हॉट बेली डांस 
  2. लटके-झटके देख फैंस की बढ़ीं धड़कनें
  3. वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

बिकिनी टॉप में किया बेली डांस

वीडियो में देखा जा सकता है कि नम्रता मल्ला (Namrata Malla) बिकिनी टॉप में नजर आ रही हैं. वह समंदर किनारे बेहतरीन हॉट बेली डांस कर रही है. उन्होंने म्यूजिक की धुन पर अपनी कमर को ऐसा हिलाया है जिसे देखकर फैंस के दिलों में खलबली मच गई है. नम्रता के इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है. 

फिटनेस को देख क्रेजी हुए फैंस

नम्रता (Namrata Malla) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, बीस्ट की तरह काम करो तभी आप ब्यूटी की तरह परफॉर्म कर सकते हैं. एक्ट्रेस के फैंस ने कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी की बरसात कर दी है. यूजर्स उनकी तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं. कोई उनके बेली डांस की तारीफ कर रहा है तो कोई उनकी फिटनेस की. 

डांस स्कूल चलाती हैं नम्रता

बताते चलें कि नम्रता मल्ला (Namrata Malla) सोशल मीडिया पर अपने चाहनेवालों से जुड़े रहने के लिए काफी एक्टिव रहती हैं. कुछ वक्त पहले नम्रता मल्ला और खेसारीलाल का एक गाना 'दो घूंट' रिलीज हुआ था जिसने यूट्यूब पर बवाल मचा दिया था. इस गाने पर नम्रता खेसारी लाल यादव के साथ ठुमके लगाती नजर आई थीं. मालूम हो कि नम्रता एक प्रोफेशनल डांसर हैं और वह दिल्ली में वह अपना डांस स्कूल चलाती हैं. इसके साथ ही यूट्यूब पर उनका खुद का एक चैनल हैं जहां पर वह आए दिन अपने डांस वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें- 'गहराइयां' रिलीज होते ही और भी बोल्ड हो गईं दीपिका पादुकोण, लगाया बिकिनी फोटोशूट का तड़का​

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news