Namrita Malla Hot Dance: खुले बाल, कजरारी आंखें, नाक में पहनी नथनी...फिर ऐसे लगाए ठुमके हिला सारा मोहल्ला
Advertisement

Namrita Malla Hot Dance: खुले बाल, कजरारी आंखें, नाक में पहनी नथनी...फिर ऐसे लगाए ठुमके हिला सारा मोहल्ला

Namrita Malla hot Video: अपने जाने पहचाने अंदाज में एक बार फिर नम्रता मल्ला ने आग लगा दी है. सिर्फ ब्रा पहनकर बेली डांस करती इस हसीना ने वाकई कहर ढा दिया है और अब फैंस भी इस पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे. 

नम्रता मल्ला (फोटो - सोशल मीडिया)

Namrita Malla Bikini Look: अगर भोजपुरी इंडस्ट्री में बोल्डनेस की बात हो तो सारा मामला नम्रता मल्ला पर ही आकर टिक जाता है. हसीना का अंदाज ही कुछ ऐसा है कि कोई करें भी तो क्या. कभी बिकिनी में कहर ढाती हैं तो कभी मोनोकिनी पहन करती हैं ऐसा डांस कि देखने वाले शर्म के मारे बगले झांकने लगते हैं. अब एक बार फिर उसी जाने पहचाने अंदाज में फिर से दिखीं नम्रता ने हालत बुरी कर दी है. सिर्फ ब्रा पहन लगाए हैं ऐसे ठुमके कि लोग कह ही बैठे...वाकई पूरा मोहल्ला हिला दिया.

इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी वीडियो शेयर करने वालीं नम्रता ने ताजा वीडियो से भी दिलों का करार छीन लिया है. बेली डांस के स्टेप करतीं नम्रता हमेशा की तरह खूबसूरत और हसीन तो लग ही रही हैं लेकिन उनकी बोल्डनेस देख लोग पसीना-पसीना भी हो रहे हैं. महज बिकिनी पहने नम्रता ने कमर पर बांधकर रखी है चुन्नी और फिर 440 वॉल्ट के ठुमकों से उन्होंने अपने चाहनेवालों के दिलों में भी हलचल मचा दी है. 

संभलकर देखें हसीना का इंस्टाग्राम 
 इनके इंस्टाग्राम को कभी भी खोलें तो ये जरूर देख लें कि कहीं आपके आस-पास आपका पूरा परिवार तो नहीं हैं. दरअसल, बेहद ही हॉट ये भोजपुरी एक्ट्रेस बोल्डनेस की हर हद को पार कर देती हैं. इनका इंस्टाग्राम हर तरह से इसकी गवाही भी देता है. हाल ही में अपने इस फोटोशूट को लेकर भी नम्रता ने खूब सुर्खियां बंटोरी.    

जंगल में हसीना का ऐसा अंदाज देखकर तो लोगों के होश ही उड़ गए थे. भोजपुरी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर छाई रहने वालीं नम्रता का ये अंदाज अक्सर ही देखने को मिलता है. हाल ही में खेसारी लाल यादव ने उनके साथ शूटिंग करते हुए उनकी तारीफ के खूब पुल बांधे थे. नम्रता खेसारी संग कई गानों में नजर आ चुकी हैं और काफी फेमस हो चुकी हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं 

Trending news