Namrata Malla Video: 'कजरारे' गाने पर नम्रता मल्ला ने ऐसे मटकाई कमरिया, इंटरनेट का बढ़ गया पारा
Advertisement

Namrata Malla Video: 'कजरारे' गाने पर नम्रता मल्ला ने ऐसे मटकाई कमरिया, इंटरनेट का बढ़ गया पारा

Namrata Malla: वीडियो में लाल परी बनकर नम्रता ने हॉटनेस का ऐसा तड़का लगाया है कि वीडियो से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.

Namrata Malla Video: 'कजरारे' गाने पर नम्रता मल्ला ने ऐसे मटकाई कमरिया, इंटरनेट का बढ़ गया पारा

Namrata Malla Hot Dance: भोजपुरी फिल्मों की सुपरहॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrata Malla) जब भी अपनी कमरिया हिलाती हैं तो फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो जाते हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपनी कमर जैसे ही ऐश्वर्या राय बच्चन के मशहूर गाने 'कजरारे' पर हिलाई तो वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया. खास बात है कि इस वीडियो में नम्रता ब्रालेट के साथ जालीदार लहंगा पहने नजर आ रही हैं. जिसमें उनका किलर लुक और अंदाज देख फैंस दीवाने हो रहे हैं. इस वीडियो में लाल परी बनकर नम्रता ने हॉटनेस का ऐसा तड़का लगाया है कि वीडियो से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.

पारदर्शी लहंगा पहन लगाए ठुमके
इस वीडियो में नम्रता मल्ला  (Namrata Malla) लाल कलर का पारदर्शी लहंगा पहने नजर आ रही हैं.एक्ट्रेस ने इस लहंगे के अंदर गोल्डन कलर के शॉर्ट्स पहने हैं जो इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है. इसके साथ ही नम्रता ने लहंगे के साथ रेड कलर की चोली पहनी हुई है.

 

 

फ्लॉन्ट किया डीपनेक
एक्ट्रेस का ये वीडियो इस वजह से भी चर्चा में है क्योंकि इस वीडियो में नम्रता की चोली का ब्लाउज इतना ज्यादा डीप है कि कैमरे में सब कुछ कैद हो रहा है. वहीं अपने लुक को पूरा करने के लिए नम्रता ने गले में गोल्डन कलर का नेकलेस, कान में झुमके और बालों को ओपन करके लाइट मेकअप किए नजर आईं.

 

 

इस गाने पर किया डांस
इस वीडियो में नम्रता मल्ला बंटी और बबली फिल्म के कजरारे गाने पर डांस करती हुई नजर आईं.  नम्रता ने इस हॉट डांस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- कजरारे.

 

 

लगा दी आग
नम्रता के दीवानों की संख्या सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी है. उन्हें इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. ऐसे में नम्रता के इस हॉट डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news