Namrata Malla Hot Dance: सेक्सी लिबास पहन नम्रता ने किया हॉट डांस, लगाए ऐसे ठुमके, मच गया गदर!
topStories1hindi1461762

Namrata Malla Hot Dance: सेक्सी लिबास पहन नम्रता ने किया हॉट डांस, लगाए ऐसे ठुमके, मच गया गदर!

Namrata Malla Sexy Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट बालाओं की बात हो तो नम्रता मल्ला का जिक्र होना लाजिमी हो जाता है. कम से कम उनके लेटेस्ट वो को देखकर तो ये बात कही ही जा सकती है.

 

Namrata Malla Hot Dance: सेक्सी लिबास पहन नम्रता ने किया हॉट डांस, लगाए ऐसे ठुमके, मच गया गदर!

Namrata Malla Bold Dance Video: नम्रता मल्ला वो हसीना जो अपनी अदा से दिल का चैन चुराती हैं तो हॉटनेस से लोगों को अपना दीवाना बना डालती हैं. एक-एक तस्वीर और एक वीडियो देख लोग खुद पर काबू ही नहीं रख पाते. एक बार फिर नम्रता ने वही अंदाज दिखाकर लोगों को मदहोश कर दिया है. काला लिबास पहन लगाए ऐसे ठुमके कि देखकर दिल बेचैन हो उठता है और ना देखें तो चैन नहीं मिलता. नम्रता मल्ला की ये हॉट डांस वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रही है. 

खेसारी के ‘तबला’ सॉन्ग पर किया हॉट डांस
नम्रता मल्ला ने खेसारी लाल यादव के तबला गाने पर धमाकेदार डांस कर अपने चाहनेवालों को बड़ा तोहफा दिया. सेक्सी लिबास पहनकर हॉट डांस करतीं नम्रता को देखकर लोगों के दिल खिल उठे हैं. खासतौर से खेसारी के फैंस के लिए ये किसी डबल ट्रीट से कम नहीं. एक तो भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी का गाना उस पर नम्रता का बोल्ड डांस तो फिर कोई थामे तो थामे कैसे. अब सोशल मीडिया पर नम्रत की ये लेटेस्ट डांस वीडियो छा गई है और इसके चर्चे भी खूब हो रहे है. 

नम्रता मल्ला के लटके झटकों पर तो पहले से ही हर कोई फिदा था और अब इस हसीना ने ठुमके लगाए तो गदर मचना लाजिमी था.

बेहद बोल्ड है ये भोजपुरी हसीना
नम्रता मल्ला ने पिछले कुछ सालों में ही भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी तगड़ी पहचान बना ली है. आज शायद ही कोई हो जो हसीना के बोल्ड तेवर पर फिदा ना हो. नम्रता सोशल मीडिया पर इसी बोल्ड अंदाज को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर नजर डालें तो फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ जाती हैं. फिल्मों में अपने किरदारों से ज्यादा अपनी हॉट फोटो और वीडियो से सुर्खियां बंटोरने वालीं नम्रता अब भोजपुरी इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुकी हैं.     

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर. 

Trending news