Monalisa Birthday: 11 साल की उम्र में सेक्सुअल अब्यूज, पिता का हाथ बंटाने को करना पड़ा था काम, आज अपने दम पर हैं भोजपुरी क्वीन
Advertisement

Monalisa Birthday: 11 साल की उम्र में सेक्सुअल अब्यूज, पिता का हाथ बंटाने को करना पड़ा था काम, आज अपने दम पर हैं भोजपुरी क्वीन

Happy Birthday Monalisa: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa Birthday) 21 नवंबर को अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं. मोनालिसा का बचपन काफी उतार-चढ़ाव से भरा रहा, लेकिन आज उन्होंने अपने दम पर पहचान बनाई.

मोनालिसा

Monalisa Bhojpuri Movies: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. मोनालिसा (Monalisa) ने अपनी अदाकारी और मेहनत के दम पर भोजपुरी ही नहीं हिंदी सिनेमा में भी अपनी पहचान बनाई है. मोनलिसा (Monalisa Movies) आज जिस तरह की लैविश लाइफ जीती हैं, वह उनके पास हमेशा से नहीं थी. मोनालिसा (Monalisa Real Name) का बचपन भी काफी उतार-चढ़ाव से भरा रहा है. एक्ट्रेस ने कम उम्र में सेक्सुअल अब्यूज भी झेला है. 

11 साल की उम्र में हुआ सेक्सुअल अब्यूज 

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa Video) ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने साथ हुए गलत काम के बारे में खुलकर बात की थी. एक्ट्रेस ने कहा था, जब वह केवल 11 साल की थीं, तब कोलकाता घूमने के दौरान एक शख्स ने बहाने से उनके साथ गलत काम किया था. एक्ट्रेस ने कहा, वह उस समय कुछ समझ नहीं पाई थीं, वह एकदम से चौंक गई थीं. 

पिता की मदद के लिए शुरू किया था काम 

रिपोर्ट्स के मुताबिक मोनालिसा (Monalisa First Salary) ने केवल 15 साल की उम्र से काम करना शुरू कर दिया था. पिता के बिजनेस में नुकसान होने के बाद मोनालिसा (Monalisa Net Worth) ने घर की जिम्मेदारी उठाने का फैसला कर लिया था. पिता की मदद के लिए वह कोलकाता के एक होटल में काम करने लगीं, जहां उन्हें प्रतिदिन की 120 रुपए सैलरी मिलती थी. 120 रुपए सैलरी की बात का दावा मीडिया रिपोर्ट्स में किया जाता है, मोनालिसा ने इसे कभी स्वीकार नहीं किया है. मोनालिसा (Monalisa First Movie) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें पहली सैलरी 3750 रुपए मिली थी.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन मानी जाती हैं मोनालिसा

कभी कुछ हजार के लिए नौकरी करने वालीं मोनालिसा (Monalisa Bhojpuri Movies) आज भोजपुरी इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेज में शुमार हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो मोनालिसा ने 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है. अब उन्होंने बड़े पर्दे से ब्रेक चाहे ले लिया हो लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी पर किसी भी तरह का ब्रेक नहीं लगा है. मोनालिसा (Monalisa Dance Video) ने भोजपुरी इंडस्ट्री को 'मनी है तो हनी है', 'भोले शंकर', 'सात सहेलियां' समेत कई हिट फिल्में दी हैं. 

मोनालिसा (Monalisa Photos) ने सिर्फ भोजपुरी ही नहीं हिंदी, बंगाली, तेलुगू, कन्नड़ और उड़िया फिल्मों में भी अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया है. वह कई फिल्मों में अपने मसालेदार आइटम नबंर से तड़का लगा चुकी हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news