Manoj Tiwari 51 की उम्र में फिर बने एक बेटी के पिता, अस्पताल के कमरे से शेयर की फोटो
Advertisement

Manoj Tiwari 51 की उम्र में फिर बने एक बेटी के पिता, अस्पताल के कमरे से शेयर की फोटो

Manoj Tiwari Becomes Father: भोजपुरी एक्टर और राजनेता मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया है. आपको बता दें कि एक्टर ने अपनी बेटी के जन्म की खुशखबरी एक खूबसूरत और पर्सनल तस्वीर शेयर करके सबको दी है...

Manoj Tiwari 51 की उम्र में फिर बने एक बेटी के पिता, अस्पताल के कमरे से शेयर की फोटो

Manoj Tiwari Wife Gives Birth: मनोज तिवारी (Manoj Tiwari)  भोजपुरी इंडस्ट्री के एक बड़े नाम हैं और वो एक एक्टर और सिंगर होने के साथ-साथ एक राजनेता भी हैं. बता दें कि मनोज तिवारी की पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चित रही है. 1999 में मनोज तिवाए ने 'रानी तिवारी' (Rani Tiwari) से शादी की थी जिनसे उनकी एक बेटी भी है. 2012 में मनोज अपनी पत्नी से अलग हो गए थे और फिर उन्होंने 'सुरभि तिवारी' (Surabhi Tiwari) से शादी कर ली थी. सुरभि से भी मनोज तिवारी को एक बेटी है. कुछ समय पहले मनोज तिवारी ने अनाउंस किया था कि उनकी पत्नी प्रेग्नेंट हैं और साथ में एक्टर ने गोद-भराई की फोटोज भी शेयर करीं. अब, मनोज तिवारी ने सोशल मीडिया पर बताया है कि उनकी पत्नी ने एक बेटी को जन्म दिया है... 

Manoj Tiwari 51 की उम्र में फिर बने एक बेटी के पिता

12 दिसम्बर, 2022 को मनोज तिवारी ने सोशल मीडिया के जरिए, इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स के साथ अपनी खुशखबरी शेयर की है. उन्होंने सबको बताया है कि वो एक बार फिर पिता बन गए हैं और पहले की तरह, इस बार भी उनके घर 'सरस्वती जी' आई हैं. मनोज तिवारी ने पोस्ट के कैप्शन में कहा कि उनके घर पहले 'लक्ष्मी जी' आ चुकी हैं और अब इस बार उनके परिवार में 'सरस्वती जी' पधारी हैं.   

अस्पताल के कमरे से शेयर की ये तस्वीर

बता दें कि मनोज तिवारी ने इंस्टाग्राम पर यह फोटो शेयर की है जिसमें वो सेल्फी ले रहे हैं. इस सेल्फी को अस्पताल के कमरे में लिया गया है; मनोज तिवारी वहां खड़े हुए हैं और उनके बगल में उनकी पत्नी सुरभि तिवारी का बिस्तर लगा हुआ है, वो उसपर लेटी हुई हैं. मनोज तिवारी के इस पोस्ट में उनकी बेटी की झलक देखने को नहीं मिली है. 

मनोज तिवारी ने नवंबर, 2022 में अपनी पत्नी की गोद-भराई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं और सबको बताया था कि वो एक बार फिर पिता बनने वाले हैं. बता दें कि मनोज तिवारी की अब तीन बेटियां (How mny kdis does manoj tiwari have) हैं. एक बेटी उनकी पहली पत्नी से है और उनकी दूसरी पत्नी से मनोज तिवारी को दो बेटियां हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news