Bhojpuri Video: खेसारी लाल यादव को हो गया है इस भोजपुरी बाला से प्यार! वायरल वीडियो ने मचाया इंटरनेट पर तहलका
Advertisement

Bhojpuri Video: खेसारी लाल यादव को हो गया है इस भोजपुरी बाला से प्यार! वायरल वीडियो ने मचाया इंटरनेट पर तहलका

Khesari Lal Yadav Video: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav New Song) का हाल ही में एक नया वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में खेसारी भोजपुरी बाला के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं.

खेसारी लाल यादव

Khesari Lal Yadav Amrapali Dubey: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. खेसारी (Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Gana) जब-जब स्क्रीन पर आते हैं, तब-तब फैंस का दिल लूटकर ले जाते हैं. खेसारी की लव लाइफ भी बड़ी ही रोमांचित रही है, हाल ही में एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह किसी बाला के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Viral Video) के नए वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचाकर रख दिया है. 

खेसारी लाल यादव का नया वीडियो वायरल 

वायरल वीडियो में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Ka Gana) भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के प्यार में डूबे-डूबे नजर आ रहे हैं. यह वायरल वीडियो भोजपुरी गाने 'दिल के गलती बा' का है, जिसे हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज किया गया है.'दिल के गलती बा' गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे (Khesari Lal Yadav and Amrapali Dubey Song Video) की रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. 

नए भोजपुरी गाने की वीडियो में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) से चुपके-चुपके प्यार करते दिखाई देते हैं. कमाल की स्वीट रोमांटिक लवस्टोरी को देख नेटीजन्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में दोनों के बोल्ड डांस मूव्स नहीं हैं लेकिन एक ख्याली लवस्टोरी जरूर है जो किसी का भी दिल रोमांटिक कर सकती है. 

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav New Song) का नया गाने दिल के गलती बा हाल ही में रिलीज हुई उनकी और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey New Song) की फिल्म 'डोली सजा के रखना' का है. खेसारी और आम्रपाली की इस फिल्म को ऑडियंस से बेहतरीन रिस्पांस मिल रहा है.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news