KGF 2: यश और संजय दत्त ने कर दी मेकर्स की जेब ढीली, फिल्म के लिए सितारों ने वसूली तगड़ी रकम
Advertisement

KGF 2: यश और संजय दत्त ने कर दी मेकर्स की जेब ढीली, फिल्म के लिए सितारों ने वसूली तगड़ी रकम

यश (Yash) की फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' (KGF: Chapter 2) को लेकर जबरदस्त बज है. इस फिल्म को बनाने के लिए मेकर्स ने पानी की तरह पैसा बहाया है. यश से लेकर संजय दत्त को करोड़ों में फीस दी गई है. जानिए किस एक्टर ने कितनी फीस वसूली है.     

रवीना टंडन, यश और संजय दत्त

नई दिल्ली: सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF: Chapter 2) की रिलीज में बस कुछ ही दिन बाकी है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था, जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया. इसके पहले पार्ट की जबदस्त सफलता को देखते हुए सीक्वल को बड़े स्तर पर बनाया गया है. यहां तक कि लीड एक्टर्स यश और संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने मेकर्स से भारी-भरकम फीस की डिमांड की है. आइए जानते हैं किस स्टार ने अपने रोल के लिए कितनी रकम वसूली है.

  1. KGF 2 के लिए यश ने वसूली मोटी रकम
  2. जानें बाकी स्टारकास्ट ने कितनी ली फीस
  3. इस दिन थिएटर्स में रिलीज होगी फिल्म

यश ने वसूली सबसे मोटी रकम

KoiMoi ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि यश (Yash) ने 'केजीएफ: चैप्टर 1' के लिए 15 करोड़ रुपये फीस ली थी. वहीं अब उन्होंने 'केजीएफ: चैप्टर 2' के लिए अपनी फीस डबल कर दी है और 15 करोड़ रुपये ज्यादा चार्ज किए हैं. यश ने मेकर्स से 30 करोड़ रुपये की फीस ली है, जो बाकी स्टारकास्ट से सबसे ज्यादा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

संजय दत्त ने ली इतनी फीस

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी 'केजीएफ: चैप्टर 2' का हिस्सा हैं. फिल्म में यश और संजय दत्त के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी. इस मूवी में संजय दत्त खूंखार विलेन 'अधीरा' के किरदार में नजर आएंगे. उन्होंने अपने इस निगेटिव किरदार के लिए 9 करोड़ रुपये फीस ली है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

रवीना-श्रीनिधि ने चार्ज किए इतने पैसे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने 'केजीएफ: चैप्टर 2' फिल्म के लिए 1.5 करोड़ रुपये फीस ली है. वह मूवी में प्राइम मिनिस्टर रमिका सेन की भूमिका में नजर आएंगी. वहीं, श्रीनिधि शेट्टी (Srinidhi Shetty) ने फिल्म के लिए 3 करोड़ रुपये बतौर फीस ली है. 

प्रकाश राज की फीस

प्रकाश राज (Prakash Raj) बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ सिनेमा में भी काफी एक्टिव हैं. वह यश की फिल्म में एक अहम किरदार में नजर आएंगे. सोर्स के मुताबिक, उन्होंने अपने रोल के लिए 80 लाख रुपये वसूले हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि 'केजीएफ चैप्टर 1' साल 2018 में रिलीज हुई थी, जिसे पूरे देशभर से खूब प्यार मिला. साउथ के साथ-साथ नॉर्थ में भी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. यह सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली कन्नड़ फिल्म भी बनी, जिसने 250 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था. 'केजीएफ: चैप्टर 2' (KGF: Chapter 2) 14 अप्रैल, 2022 को रिलीज हो रही है. ट्रेड पंडितों का मानना है कि फिल्म को 50 करोड़ रुपये की ओपनिंग मिल सकती है.

यह भी पढ़ें- आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की वेडिंग डेट को लेकर कंफ्यूजन खत्म, इस करीबी शख्स ने बताई सही तारीख

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news