Kangana Ranaut New Movie: कंगना ने साउथ की तरफ किया रुख, Rajnikanth की इस फिल्म के सीक्वल में आएंगी नजर
Advertisement

Kangana Ranaut New Movie: कंगना ने साउथ की तरफ किया रुख, Rajnikanth की इस फिल्म के सीक्वल में आएंगी नजर

Kangana Ranaut Tamil Film: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री की तरफ अपना रुख कर लिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस जल्द ही 'चंद्रमुखी 2' में काम करने जा रही हैं.

कंगना रनौत

Kangana Ranaut New Movie Release: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut Movies) अक्सर ही सुर्खियों में छाई रहती हैं. फिल्मों में दमदार किरदारों के साथ-साथ एक्ट्रेस अपने बेबाक अंदाज के लिए भी पहचानी जाती हैं.अब ऐसी चर्चा है कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut New Film) जल्द ही साउथ फिल्मों का रुख कर सकती हैं, उनका नाम एक सुपरहिट फिल्म के सीक्वल के साथ जुड़ रहा है. खबरों की मानें तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut Tamil Film) फिल्म 'चंद्रमुखी' के सीक्वल में लीड किरदार निभाती हुई नजर आने वाली हैं. 

कंगना रनौत ने चंद्रमुखी 2 को लेकर दिया ये रिएक्शन 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut Emergency Film) ने हाल ही में 'चंद्रमुखी 2' में काम करने को लेकर लिखा, 'फिर से एक बार लीजेंड्री वासु जी के साथ तमिल फिल्म करना मेरे लिए सम्मान की बात है.' कंगना रनौत (Kangana Ranaut Rajnikanth Film) के साथ चंद्रमुखी 2 में बतौर को-एक्टर राघव लॉरेंस होंगे. इस फिल्म में कंगना रनौत बेहतरीन क्लासिकल डांस करती दिखाई देंगी. 

फिल्म 'चंद्रमुखी' साल 2005 में रिलीज हुई थी. रजनीकांत (Rajnikanth) और ज्योतिका सरवनन इस फिल्म के लीड कलाकार थे. फिलहाल 'चंद्रमुखी 2' में कंगना रनौत के को-एक्टर्स को लेकर किसी भी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है. कंगना रनौत के फैंस एक्ट्रेस के साउथ फिल्मों में धमाल मचाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

कंगना रनौत वर्कफ्रंट 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut Upcoming Movies) के अगर वर्कफ्रंट की बात की जाए तो एक्ट्रेस फिलहाल फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. इमरजेंसी फिल्म को वह खुद डायरेक्ट कर रही हैं और वह इस फिल्म को दुनिया के सामने जल्द से जल्द लाने के लिए भी बेताब हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news