Durga Puja में परफॉर्म करते हुए स्टेज पर बेहोश हुए सिंगर का निधन, लोगों को याद आए केके
topStorieshindi

Durga Puja में परफॉर्म करते हुए स्टेज पर बेहोश हुए सिंगर का निधन, लोगों को याद आए केके

Murli Mahapatra Death: दुर्गा पूजा में लाइफ परफॉर्मेंस देते समय मुरली महापात्रा अचानक स्टेज पर गिर गए और उनका निधन हो गया. मुरली महापात्रा की खबर सुनते ही लोगों को केआरके की याद आ रही है.

Durga Puja में परफॉर्म करते हुए स्टेज पर बेहोश हुए सिंगर का निधन, लोगों को याद आए केके

Murli Mahapatra Dies During Live Performance: मशहूर ओडिया सिंगर मुरली महापात्रा का रविवार (2 अक्तूबर) को निधन हो गया है. ओडिशा के कोरापुट जिले में  दुर्गा पूजा के एक कार्यक्रम के दौरान वो लाइव परफॉर्मेंस दे रहे थे. इसी बीच वो अचानक बेहोश हो गए और स्टेज पर गिर पड़े. बताया जा रहा है कि इसी दौरान उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. 

काफी समय से थे बीमार

रिपोर्ट्स के अनुसार काफी समय से मुरली महापात्रा की तबीयत खराब चल रही थी. जेयपोर कस्बे में कार्यक्रम के दौरान उन्होंने चार गाने गाए. इसके बाद वह अचानक कुर्सी से स्टेज पर गिर गए. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

ओडिशा के मुख्यमंत्री ने जताया दुख

ओडिया सिंगर के भाई विभूति प्रसाद महापात्रा ने बताया कि दिल का दौरा पड़ने की वजह से रविवार रात मुरली महापात्रा का निधन हो गया. मामले की जानकारी मिलने के बाद ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने दुख जाहिर किया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि मशहूर गायक मुरली महापात्रा के निधन से बेहद दुखी हूं. उनकी सुरीली आवाज हमेशा श्रोताओं के दिल में गूंजती रहेगी. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें. पीड़ित परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं.

केके की यादें ताजा 

मुरली महापात्रा के अचानक निधन से लोगों को सिंगर केके की याद आ गई. दअरसल, इस साल कोलकाता में एक कॉन्सर्ट के दौरान केके गाने गा रहे थे. अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उनका निधन हो गया था. बता दें कि महापात्रा सरकारी कर्मचारी भी थे. वह जेयपोर में सब-कलेक्टर के पद पर तैनात थे. सात महीने बाद वह इस पद से सेवानिवृत्त होने वाले थे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news