Advertisement
photoDetails1hindi

Vaani Kapoor Bold Photoshoot: सोफे पर नॉटी हुई ये ब्यूटी, ब्रा पहनकर दिए हॉट पोज, मच गई हलचल!

Vaani Kapoor Hot Pics: अपने बोल्ड फिगर से हर किसी के होश उड़ाने वालीं वाणी कपूर ने एक बार फिर से सोफे पर बैठकर ऐसा फोटोशूट कराया कि होश उड़ने लाजिमी थे और दिलों में तूफान मचना भी तय था. 

1/5

वाणी कपूर ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें क्या शेयर की हर तरफ उन्हीं का शोर सुनाई दे रहा है. सोफे पर नॉटी हुई इस ब्यूटी ने ऐसी अदाएं दिखाई कि दिलों में तूफान उठे हैं. अपने बोल्ड फिगर से उन्होंने हर किसी को क्लीन बोल्ड कर दिया है. 

2/5

ब्लू जींस पर गुलाबी ब्रा पहनकर हसीना ने ऐसे ऐसे पोज दिए कि सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन की बाढ़ सी आ गई. कभी नजरों से जादू चलाया तो कभी लेटकर तूफान ही उठा दिया. देखते ही देखते वाणी का ये हॉट लुक सोशल मीडिया पर छा गया है. 

3/5

अपने टोन्ड फिगर और परफेक्ट बॉडी से वाणी कपूर हर लिबास में ग्लैमरस दिखती हैं लिहाजा ये लुक भी उन पर खूब फबा. आलम ये है कि वाणी से नजरें हटा पाना भी मुश्किल हो रहा है. लोग इंस्टाग्राम पर वाणी को सुपर सेक्सी का खिताब दे रहे हैं. 

4/5

कभी थाई हाई स्लीट में लाजवाब अंदाज दिखाती हैं तो कभी जिम लुक में छा जाती है ये हसीना. चंडीगढ़ करे आशिकी हिट होने के बाद अब वाणी बॉलीवुड में भी खूब छाई हुई है. अपने किलर लुक से हमेशा ही वाणी तारीफ पाती हैं.

 

5/5

वाणी को देखकर उनके चाहनेवाले मदहोश हो जाते हैं. यही वजह है कि उनके स्टाइल की दीवानी पूरी दुनिया है. हर रंग हुस्न के जलवे खूब दिखाती हैं वाणी कपूर लेकिन ताजा तस्वीरों के क्या कहने. अब सोशल मीडिया पर बस वाणी की ही बात हो रही है.    

ट्रेन्डिंग फोटोज़