Advertisement
photoDetails1hindi

Urvashi Rautela Hot Looks: कयामत है उर्वशी का संगमरमर सा बदन, हर तस्वीर में झलकता है बेशुमार नूर

Urvashi Rautela Stunning Photos:  उर्वशी की अदाओं पर लोग फिदा हैं तो इनके हुस्न पर मरने वालों की भी कमी नहीं. तभी तो कह रहे हैं कि कयामत है उर्वशी का संगमरमर सा बदन कि हर तस्वीर आंखों में चमक ले आती है.

 

1/5

उर्वशी रौतेला हसीनों में हसीन हैं जो अपनी खूबसूरती से कभी दिलों को धड़का देती हैं तो कभी आग लगाती हैं. एक-एक लुक ऐसा मानो जान न्योछावर करने को दिल चाहे. हुस्न ऐसा मानो छू दें तो मैला हो जाए. (फोटो- सोशल मीडिया)

 

2/5

उर्वशी रौतेला जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही स्टाइल से खुद को कैरी करना भी जानती हैं. शायद ही कभी ऐसा हो जब उर्वशी ने किसी को इम्प्रेस ना किया हो. फिर चाहे लिबास देसी हो या विदेशी. उर्वशी का लुक हमेशा ही आंखों और रूह को सुकून देता है. (फोटो- सोशल मीडिया)

3/5

देखने वाले बस यही देखते रह जाते हैं कि आखिर इस हसीना की खूबसूरती का राज क्या है. क्या वाकई कोई इस कदर निहायत खूबसूरत हो सकता है. उर्वशी को देख लें तो सब धुंधला सा लगने लगता है. इनकी चमक के आगे कोई टिक ही नहीं पाता. (फोटो- सोशल मीडिया)

4/5

एयरपोर्ट हो या फिर कोई फिल्मी इवेंट उर्वशी अपने स्टाइल से हर किसी को हैरान कर देती हैं. उस पर हसीना की अदाएं हमेशा ही कहर ढाने को तैयार दिखती हैं. कभी किसी गुड़ियां की तरह लगती हैं तो कभी किसी मूरत की तरह. लोगों को इनकी खूबसूरती देख यकीन करना ही मुश्किल हो जाता है. (फोटो- सोशल मीडिया)

5/5

उर्वशी रौतेला की तस्वीरें दिलों में हलचल मचाती हैं तो रूह को सुकून भी पहुंचाती हैं तभी तो भले ही कितना ही कहर ढाती हों उर्वशी लोगों रह-रहकर, दिल थाम-थाम कर भी उनके दीदार करने से नहीं चूकते. (फोटो- सोशल मीडिया) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़