Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Actress: इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का अचानक कटा इंडस्ट्री से पत्ता! कभी लगती थी फिल्मों की लाइन, आज नहीं रहा कोई पूछ

Bollywood Actress Disappeared: बॉलीवुड में एक एक्ट्रेस का करियर कई बातों को लेकर दांव पर रहता है. एक छोटी-सी भूल और एक्ट्रेस का करियर ठप हो जाता है. वहीं एक्टर्स के लिए ऐसा नहीं होता चाहे वह शादी करें, मोटे हो जाएं या लगातार फ्लॉप देते रहें. आज हम उन एक्ट्रेसेस (Bollywood Famous Actress) की बात करने जा रहे हैं जो एक समय पर बैक-टू-बैक हिट फिल्में दे रही थीं फिर अचानक वह इंडस्ट्री से गायब हो गईं... 

1/5

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar): 'रंगीला', 'जुदाई' जैसे कई हिट फिल्में देने के बावजूद उर्मिला मातोंडकर का करियर बॉलीवुड में काफी छोटा रहा. आज उर्मिला फिल्म इंडस्ट्री से दूर राजनीति में सक्रिय हैं. 

2/5

अमृता राव (Amrita Rao): 'विवाह' और 'मैं हूं ना' जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का कमाल दिखाने वालीं अमृता राव भी शादी के बाद फिल्मों से गायब हो गईं. अमृता आज अपनी शादीशुदा जिंदगी एन्जॉय कर रही हैं. 

3/5

आयशा (Ayesha Takia): सलमान खान के साथ 'वांटेड', अजय देवगन के साथ 'टार्जन' जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकीं आयशा टाकिया का भी शादी के बाद करियर खत्म हो गया था. अब एक्ट्रेस ने शादी के बाद खुद दूरी बनाई या फिर उनकी पूछ बंद हो गई यह तो कहना मुश्किल है.

4/5

असिन (Asin): आमिर खान के साथ 'गजनी', अक्षय कुमार के साथ 'हाउसफुल' और 'लंदन ड्रीम्स' जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखाने और साउथ फिल्मों में कई हिट फिल्में देने के बाद अचानक ही असिन इंडस्ट्री से गायब हो गईं. आज असिन ना ही किसी इवेंट और ना ही किसी प्रोग्राम में नजर आती हैं. 

5/5

ग्रेसी सिंह (Gracy Singh): आमिर खान के साथ 'लगान' और संजय दत्त के साथ 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' में दिखाई दीं ग्रेसी सिंह भी अचानक ही फिल्मों से गायब हो गईं. आज ग्रेसी सिंह सिर्फ सोशल मीडिया पर ही चमकती दिखाई देती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़