Advertisement
photoDetails1hindi

TV Actress: टीवी की इन बहुओं का ट्रांसफॉर्मेशन उड़ा देगा आपके होश, फोटोज देख लोगों ने पहचानने से किया इनकार!

TV Actress Then vs Now Shocking Photos: जितनी पॉपुलर बॉलीवुड एक्ट्रेसेज हैं, उतनी ही फैन फॉलोइंग टीवी एक्ट्रेसेज की है. आज हम जिन टेलिविजन एक्ट्रेसेज की बात कर रहे हैं, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सालों पहले की थी और तब और अब में, इन हसीनाओं के लुक्स में जमीन आसमान का अंतर है! मौनी रॉय (Mouni Roy) से लेकर हिना खान (Hina Khan) तक, आइए नजर डालें टीवी की पांच ऐसी हसीनाओं पर, जिनका ऐसा शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन हुआ है कि आप पहली की फोटोज देखकर उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे...

मौनी रॉय

1/5
मौनी रॉय

क्या आपको यकीन हो रहा है कि ये दोनों तस्वीरें टीवी की 'नागिन' मौनी रॉय (Mouni Roy) की हैं? बता दें कि मौनी ने अपना करियर 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सीरियल से किया था और आज ये टीवी के साथ-साथ एक बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हैं; मौनी को 2022 में 'ब्रह्मास्त्र' में 'जुनून' का किरदार निभाते देखा गया था.

रुबीना दिलैक

2/5
रुबीना दिलैक

ये दोनों तस्वीरें रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की हैं. रुबीना ने टीवी में 'छोटी बहू' सीरियल से कदम रखा था जिसमें उनके किरदार 'राधिका शास्त्री' को बहुत पसंद किया गया था. रुबीना बिग बॉस 14 की विनर भी रह चुकी हैं.

निया शर्मा

3/5
निया शर्मा

'एक हजारों में मेरी बहना है' सीरियल में 'मानवी' का किरदार निभाने वाली निया शर्मा (Nia Sharma) के ट्रांसफॉर्मेशन ने सभी को चौंका दिया है. टीवी की ये सिंपल लड़की आज टीवी की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेज में से एक है.

करिश्मा तन्ना

4/5
करिश्मा तन्ना

मौनी की तरह करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने भी अपने करियर की शुरुआत 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से की थी. करिश्मा एक बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हैं जिन्हें 2018 में रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'संजु' में देखा गया था.

हिना खान

5/5
हिना खान

हिना खान ने 2009 में 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था और 'अक्षरा' के अपने किरदार के लिए उन्हें आज भी याद किया जाता है. हिना आज टीवी के सबसे बड़े नामों में से एक हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़