Advertisement
photoDetails1hindi

Tara Sutaria Photos: शर्म-ओ-हया भूल एक्ट्रेस ने ऐसे दिखाया हुस्न, नैनों की मस्ती में डूबे फैंस!

Tara Sutaria Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने एक बार फिर से अपने कमाल के हुस्न का दीदार नेटीजन्स को करा दिया है. तारा सुतारिया की बोल्डनेस से भरी फोटोज देख फैंस आहें भरते नजर आ रहे हैं. व्हाइट डीपनेक ड्रेस में तारा की सेक्सी अदाओं ने फैंस के छक्के छुड़ा दिए हैं.

1/5

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने हाल ही में बोल्ड और सिजलिंग फोटोज से इंटरनेट सरोबार कर दिया है. व्हाइट कलर के डीपनेक टॉप में तारा बोल्ड तरीके से फ्रूट खाती नजर आ रही हैं. तारा के फ्रूट खाने के तरीके ने लोगों के दिलों पर छुरियां चला दी हैं.

2/5

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के भीगे बाल, चमकता बदन नेटीजन्स को खूब पसंद आ रहा है. तारा सुतारिया ने लेटेस्ट फोटोशूट के लिए न्यूड मेकअप और ग्लोसी लिप शेड का इस्तेमाल किया है. तारा सुतारिया की नई फोटोज इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं.

3/5

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) का सेक्सी अंदाज देख नेटीजन्स एक्ट्रेस की तारीफों में पुल बांधते थक नहीं रहे हैं. फैंस कमेंट बॉक्स में लाल दिलों और फायर इमोजी की बरसात करते दिख रहे हैं. 

4/5

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के वर्कफ्रंट पर बात करें तो एक्ट्रेस ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद तारा ने मरजावां, तड़प, एक विलेन 2 और हीरोपंती जैसी फिल्मों में अपनी सिजलिंग अदाकारी का जलवा दिखाया था.

 

5/5

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड अंदाज और प्राइवेट लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरी हैं. तारा सुतारिया की सोशल मीडिया पर खूब तगड़ी फैन फॉलोइंग है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़