Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Actors: इन एक्ट्रेसेस का प्यार भूला सरहदें! किसी ने पाकिस्तानी क्रिकेटर तो किसी ने एक्टर से लगाया दिल

Bollywood Actress Affairs: बॉलीवुड के कई एक्टर और एक्ट्रेसेस ऐसे रहे हैं जिन्होंने सरहद पार यानी अपना प्यार पाकिस्तान में ढूंढा. उनमें से कुछ के रिश्ते मुकम्मल हुए तो कुछ का रिश्ता दर्द के साथ खत्म हो गया. ऐसी आज कुछ एक्ट्रेसेस क की बात हम करने जा रहे हैं जिन्हें पाकिस्तान में प्यार मिला.

1/5

सुष्मिता सेन और वसीम अकरम: मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने जितनी अपनी फिल्मों से सुर्खियां बटोरी हैं उससे ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर वह चर्चाओं में रही हैं. एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो सुष्मिता सेन और पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम (Wasim Akram) का नाम लंबे समय तक जुड़ा है. कहा जाता है कि दोनों की मुलाकात साल 2008 में एक सेट पर हुई थी इसके बाद दोनों के बीच रिलेशनशिप रहा है. हालांकि सुष्मिता सेन ने ट्वीट के जरिए इन अफवाहों को खत्म कर दिया था. 

2/5

सोनाली बेंद्रे और शोएब अख्तर: एंटरटेनमेंट जगत में लंबे समय तक ऐसी खबरें आती रहीं हैं जिसमें एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर(Shoaib Akhtar) का नाम जुड़ा. ऐसा कहा जाता है कि सोनाली और शोएब एक दूसरे के प्यार में थे लेकिन फिर किन्हीं कारणों से उनका रिश्ता टूट गया था.

3/5

रीना रॉय और मोसिन खान: बॉलीवुड एक्ट्रेस रीना रॉय (Reena Roy) जिनका नाम कभी शत्रुघ्न के साथ जुड़ा था. वह शत्रुघ्न से ब्रेकअप होने के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर मोसिन खान (Mohsin Khan) की पत्नी बन गई थीं. एक्ट्रेस रीना मोसिन खान से शादी करने के बाद पाकिस्तान भी चली गई थीं फिर दोनों के बीच अनबन हो गई और रिश्ता टूटने के बाद रीना रॉय वापस भारत आ गईं. रीना और मोसिन की एक बेटी भी हैं. 

4/5

जीनत अमान और इमरान खान: बॉलीवुड की लीजेंड एक्ट्रेस जीनत अमान (Zeenat Aman) का नाम एक समय पर पाकिस्तानी क्रिकेटर इमरान खान (Imran Khan) के साथ जुड़ने लग गया था. दोनों की मुलाकात एक क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान हुई थी. कहा जाता है कि दोनों के बीच तभी प्यार हुआ और फिर वह कुछ सालों तक रिलेशनशिप में भी रहे. हालांकि यह रिश्ता लंबे समय तक चल नहीं सका. 

5/5

सलमान खान और सोमी अली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) का ऐसे तो कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा है. लेकिन एक बार सलमान ने अपना प्यार सरहद पार की एक्ट्रेस सोमी अली (Somi Ali) के साथ ढूंढ लिया था. कहा जाता है कि सलमान और सोमी करीब 9 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़