Advertisement
photoDetails1hindi

Rubina Dilaik: उफ्फ रुबिना! छोटे बाल, नीली जैकेट-लाल सॉक्स में लगीं कमाल, चश्मे में तीखी नजरों से चलाए ऐसे बाण कि मच गया इंटरनेट पर बवाल

Rubina Dilaik Photos: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की लेटेस्ट फोटोज ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. रुबीना नई फोटोज में छोटे बाल,ढीली जैकेट में अपनी अदाएं बिखेरती नजर आ रही हैं. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik New Pics) ने अपनी कमाल की अदाओं से नेटीजन्स को दीवाना बना दिया है.

1/5

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने एक बार फिर अपने सेक्सी अंदाज से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. रुबीना ने हाल ही में नई फोटोज इंटरनेट पर शेयर की हैं. इन फोटोज में रुबीना के छोटे बाल, ढीली जैकेट वाला लुक कमाल का लग रहा है. 

2/5

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का लेटेस्ट फोटोशूट में ब्लू कलर की वन शोल्डर ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस की यह ड्रेस फ्लोरल प्रिंट वाली है. रुबीना (Rubina Dilaik New Photos) ने मिनी ड्रेस के साथ ब्लू ओवरसाइज पफर जैकेट कैरी की है. 

3/5

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के छोटे बाल उनके नए फोटोशूट को काफी अलग बना रहे हैं. रुबीना ने फोटोशूट में एक सफेद फ्रेम वाला अजीबगरीब स्टाइल का चश्मा पहना है. रुबीना का यह लुक देख लोगों को रणवीर सिंह की भी याद आ गई है.

4/5

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने जी टीवी के शो छोटी बहू से घर-घर में पहचान बनाई थी. रुबीना ने खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस जैसे रियलिटी शो में हिस्सा लिया था. एक्ट्रेस हाल ही में झलक दिखला जा सीजन 10 में भी दिखाई दी थीं.

5/5

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Tv Shows) इंडस्ट्री में अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. रुबीना ने अपनी अदाकारी और टैलेंट के दम पर टीवी इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़