Advertisement
photoDetails1hindi

Palak Tiwari: समंदर किनारे घुटने के बल बैठकर हसीना ने दिखाया सोने-सा चमकता हुस्न, लुक्स ने लोगों को बनाया दीवाना!

Palak Tiwari Photos: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) स्टाइल और बोल्डनेस के मामले में अपनी मां को भी पीछे छोड़ती हैं. पलक तिवारी ने अपनी लेटेस्ट फोटोज से साबित कर दिया है, उनके हुस्न की चमक के आगे लाखों फेल हैं. पलक तिवारी ने हाल ही में समंदर किनारे बीच पर सेक्सी पोज देते हुए फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

1/5

पलक तिवारी (Palak Tiwari) का स्टाइल हर दिन कमाल होता जा रहा है. पलक जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं लेकिन डेब्यू से पहले ही वह इंटरनेट पर खूब फेमस हो गई हैं. पलक तिवारी ने हाल ही में ऑरेंज कलर की सेक्सी ड्रेस पहनकर समंदर किनारे हॉट अदाएं दिखाई हैं.

2/5

पलक तिवारी (Palak Tiwari) घुटनों के बल बीच पर बैठकर कैमरे के लिए पोज दे रही हैं, तस्वीरों में वह किसी तरह से भी अपना दमकता हुस्न छिपाने की कोशिश नहीं कर रही हैं. बिंदास अंदाज में पलक तिवारी क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं.

3/5

22 साल की पलक तिवारी (Palak Tiwari) टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी हैं. पलक तिवारी ने पंजाबी सिंगर हार्डी संधू के गाने बिजली-बिजली से खुद को फिल्म इंडस्ट्री में इंट्रोड्यूज कराया है. 

4/5

पलक तिवारी (Palak Tiwari) जल्दी ही सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. पलक तिवारी इस फिल्म में शहनाज गिल और पूजा हेगड़े के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी. 

5/5

पलक तिवारी (Palak Tiwari) की सोशल मीडिया पर खूब तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही पलक तिवारी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, पलक जब भी अपनी हॉट फोटोज और वीडियो पोस्ट कर हैं लोग तारीफों के पुल बांधते नजर आते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़