Advertisement
photoDetails1hindi

Tv Actress: छोटे-से डीपनेक टॉप में टीवी की इस 'नागिन' ने दिखाया हुस्न, अदाएं देख आहें भरते रह गए लोग!

Mouni Roy Photos: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो नागिन से घर-घर में पहचान बनाई है. मौनी रॉय (Mouni Roy Pics) ने अपनी अदाओं और अदाकारी के दम पर इंडस्ट्री में पहचान बनाई है. मौनी अक्सर ही अपने हुस्न का दीदार कराते हुए सोशल मीडिया पर नई और खूबसूरत फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में मौनी रॉय ने ब्लू को-अर्ड सेट पहने सेक्सी फोटोज शेयर की हैं. मौनी की इन नई फोटोज पर यहां नजर डालें...

1/5

मौनी रॉय (Mouni Roy) अपनी खूबसूरत अदाओं से लोगों को दीवाना बनाती नजर आती हैं. मौनी लेटेस्ट फोटोज में भी हुस्न का ऐसा दीदार कराती दिख रही हैं, जो किसी का भी मन मोह ले. एक्ट्रेस ने लेटेस्ट फोटोज में नेवी ब्लू कलर का थ्री पीस को-अर्ड सेट पहना है.

2/5

मौनी रॉय (Mouni Roy) के को-अर्ड सेट का छोटा-सा डीप नेक टॉप पूरे लुक में जान भरता नजर आ रहा है. एक्ट्रेस के इस थ्री-पीस लुक ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. मौनी रॉय नई फोटोज में जमकर अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं.

3/5

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने लेटेस्ट लुक के लिए अपने बालों को खुला रखा है. साथ ही एक्ट्रेस ने हमेशा की तरह अपने आईमेकअप को स्मोकी लुक दिया है. मौनी रॉय ने हल्के पिंक रंग की लिपस्टिक से अपना लुक पूरा किया है.

4/5

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने लेटेस्ट फोटोज में किसी भी तरह की ज्वेलरी कैरी नहीं की है. मौनी रॉय के इस सिंपल लेकिन सिजलिंग लुक ने नेटीजन्स को एक्ट्रेस की तारीफ करने पर मजबूर कर दिया है. 

5/5

मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. मौनी रॉय रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र में जुनून के दमदार किरदार में नजर आई थीं. मौनी रॉय कई टीवी शोज के साथ-साथ कई फिल्मों में भी अपनी अदाकारी दिखा चुकी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़