Advertisement
photoDetails1hindi

Sidharth Kiara Wedding Reception: सिड-कियारा के रिसेप्शन में 'बदन पर सितारे' लपेट आईं ये हसीनाएं, नहीं हटा पाएंगे नजरें!

Kiara Advani Sidharth Malhotra Reception Photos: 7 फरवरी, 2023 को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में कियारा आडवाणी सिद्धार्थ मल्होत्रा की पत्नी बनीं, दोनों ने साथ फेरे लिए. सिद्धार्थ और कियारा ने अपने कॉलीग्ज और दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी रखी जिसमें कई स्टार्स पहुंचे. हम बॉलीवुड की उन हसीनाओं की बात कर रहे हैं जो 'बदन पर सितारे' लपेटकर सिड-कियारा के रिसेप्शन में पहुंचीं. आइए फोटोज पर एक नजर डालते हैं...

सिद्धार्थ मल्होत्रा - कियारा आडवाणी का वेडिंग रिसेप्शन

1/5
सिद्धार्थ मल्होत्रा - कियारा आडवाणी का वेडिंग रिसेप्शन

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने 5-7 फरवरी, 2023 को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में अपने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी की. बॉलीवुड के तमाम सितारों के लिए कपल ने मुंबई में, 12 फरवरी को एक रिसेप्शन पार्टी रखी जिसमें नीतू कपूर और अनुपम खेर से लेकर अनन्या पांडे और शनाया कपूर तक, सभी लोग आए थे.

alia bhatt

2/5
alia bhatt

ज्यादा लोग उम्मीद तो नहीं कर रहे थे लेकिन सिद्धार्थ कियारा के वेडिंग रिसेप्शन के अर्ली गेस्ट्स में रणबीर कपूर की पत्नी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्स गर्लफ्रेंड, एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम शामिल था. चमकीली नेट साड़ी में आलिया बेहद खूबसूरत लगीं. 

भूमि पेडनेकर

3/5
भूमि पेडनेकर

'डम लगा के हाइशा' की एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी सिद्धार्थ कियारा को बधाई देने पहुंचीं. चमकीले आइवरी लहंगे में भूमि का बोल्ड लुक काफी ज्यादा अनएक्सपेक्टेड था. एक्ट्रेस के हॉट, डीप नेक ब्लाउज से नजरें हटाना लोगों के लिए मुश्किल हो गया था! 

मीरा राजपूत

4/5
मीरा राजपूत

कियारा आडवाणी के 'कबीर सिंह' को-स्टार शाहिद कपूर, जो कियारा-सिड की शादी में तो गए थे, रिसेप्शन में नहीं पहुंचें! उनकी जगह, उनकी पत्नी, मीरा राजपूत (Mira Rajput) शाइनी साड़ी में जरूर आईं और अपनी खूबसूरती से सबका दिल लूट लिया!

कृति सैनन

5/5
कृति सैनन

प्रभास से एंगेजमेंट की खबरों की जवह से चर्चा में एक्ट्रेस कृति सैनन (Kriti Sanon) भी सिड-कियारा के वेडिंग रिसेप्शन में 'बदन पर सितारे' लपटेकर, एक खूबसूरत सीक्वेंस साड़ी में आईं और पार्टी में चार चांद लगा दिए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़