Advertisement
photoDetails1hindi

Esha Gupta: गहरे कट वाले टॉप से छलका हसीना का हुस्न, अदाएं देख आहें भरते रह गए लोग

Esha Gupta New Photos: ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने एक बार फिर अपने कातिलाना हुस्न से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. ईशा गुप्ता (Esha Gupta Pics) ने ब्लैक एंड व्हाइट ग्लैमरस फोटो शेयर कर नेटीजन्स की आंखों में रंग भर दिए हैं. लेटेस्ट फोटोज में ईशा कैमरे के सामने जिस तरह से इठलाती दिखाई दे रही हैं, वह देख फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हुए जा रहे हैं. 

1/5

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने हाल ही में कुछ ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन फोटोज में ईशा गुप्ता ने डीपनेक छोटा-सा टॉप पहना है. हर से ज्यादा डीपनेक टॉप में ईशा का हुस्न झलकता दिखाई रहे है.

 

2/5

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज में अपनी सेक्सी अदाएं दिखाकर से फैंस का दिल ही चुरा लिया है. लेटेस्ट फोटोज में चेहरे पर हाथ रखकर सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करतीं ईशा गुप्ता ने लाखों लोगों के दिलों पर छुरियां चलाई हैं. ईशा गुप्ता फोटो में ब्लैक कलर के छोटे-से ब्लाउज के साथ सेक्सी स्कर्ट कैरी में किसी हुस्न परी से कम नहीं दिख रही हैं.

 

3/5

37 की उम्र में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपने सेक्सी अंदाज से यंग एक्सट्रेस को कड़ी टक्कर देती हैं. ईशा गुप्ता अपनी परफेक्ट टोन्ड फिगर के कारण नेटीजन्स के बीच खूब पसंद की जाती हैं.

 

4/5

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार 'आश्रम 3' वेब सीरीज में दिखाई दी थीं. ईशा गुप्ता ने 'रुस्तम', 'टोटल धमाल', 'वन डे' जैसी कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू दिखाया है.

 

5/5

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की सोशल मीडिया पर खूब तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. एक्ट्रेस जब भी नई फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं, तारीफ करने वालों की लाइन लग जाती है. ईशा गुप्ता भी फैंस को नाराज नहीं करतीं और अक्सर ही ग्लैमरस अदाओं वाली फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़