Advertisement
photoDetails1hindi

Hot Look: छोटे से टॉप के साथ बेहद टाइट स्कर्ट पहने सामने आ गईं ये हसीना, किलर पोज ने बढ़ा दी फैंस के दिल की धड़कन

Hotness Overloaded: 20 साल की अवनीत कौर (Avneet Kaur) के सिर पर दिन पर दिन बोल्डनेस का खुमार सवार होता जा रहा है. अवनीत कैमरे के सामने आए दिन ऐसी-ऐसी फोटोज शेयर कर देती हैं कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं.  इस बार भी अवनीत जब कैमरे के सामने आईं तो फोटोज देख फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं. इन फोटोज में हसीना छोटे से टॉप के साथ बेहद टाइट स्कर्ट पहनकर फिगर फ्लॉन्ट करते हुए नजर आईं. देखिए अवनीत कौर की ग्लैमरस फोटोज जो देखते ही देखते वायरल हो रही हैं.

1/5

लेटेस्ट फोटोज में अवनीत कौर (Avneet Kaur) रेड कलर का छोटा सा टॉप पहने नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में अवनीत का ये रिवीलिंग टॉप डीपनेक है. जो कि अवनीत के लुक को बोल्ड बना रहा है.

2/5

इस छोटे से टाइट टॉप के साथ अवनीत ने इतनी ज्यादा टाइट स्कर्ट पहनी कि परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं. इस फोटो में एक्ट्रेस कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज देने में लगीं.

3/5

इस रिवीलिंग ड्रेस को पहनकर अवनीत (Avneet Kaur) ने कैमरे के सामने किलर पोज देती हुई दिखीं. इन तस्वीरों को अवनीत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटोज को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'लास्ट वन सीरीज से.'

 

4/5

अवनीत अपने बोल्ड लुक की वजह से सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में रहती हैं. इन फोटोज में अवनीत कई बार इतनी ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आती हैं कि फोटोज देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं.

5/5

अवनीत 'अलादीन' सीरियल में जैस्मिन का रोल निभाकर मशहूर हुई थीं. इस रोल में अवनीत की क्यूटनेस देख फैंस मंत्र मुग्ध हो गए थे. इस सीरियल के बाद अवनीत के सिर पर बोल्डनेस का खुमार ऐसा सवार हुआ कि वो लगातार सोशल मीडिया पर हॉटनेस का तड़का लगा रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़