Advertisement
photoDetails1hindi

Photo: कल तक दिखती थीं एकदम टिपटॉप, आज एक्ट्रेस की हुई ऐसी हालत कि देखकर फैंस ने कहा- 'ये पहले कितनी...'

Neha Sharma New Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा भले ही काफी समय से फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं लेकिन इसके बावजूद एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. वहीं, अक्सर नेहा को उनके वर्कआउट सेशन के बाद देखा जाता है. हालांकि, एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें उनके फैंस को परेशान कर रही हैं. आप भी देखें खूबसूरत नेहा शर्मा की ताजा फोटोज

 

1/7

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा 35 साल की हो चुकी हैं. वहीं, नेहा अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहती हैं. यही कारण हैं कि अक्सर उन्हें अपने वर्कआउट सेशन के बाद स्पॉट किया जाता है. 

 

2/7

इस बात में कोई शक नहीं है कि नेहा शर्मा बी-टाउन की सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें खूब वायरल होती हैं. 

 

3/7

ऐसे में नेहा शर्मा का स्टाइल हमेशा शानदार रहता है. लेकिन इस बार नेहा की जो तस्वीरें सामने आई हैं उन्हें देख एक्ट्रेस के फैंस काफी निराश हुए हैं. 

 

4/7

दरअसल, जैसे ही नेहा शर्मा की लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आईं वैसे ही वो वायरल हो गईं. अब फैंस नेहा की तस्वीरों पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. नेहा ने ग्रे कलर के पजामे के साथ ब्लैक ब्रालेट पहनी थी जिसे उन्होंने कलरफुल शर्ट के साथ पेयर किया था. 

 

5/7

स्लिंग बैग और पैरों में सादा चप्पल के अलावा नेहा शर्मा ने बिना मेकअप के इस कैजुअल लुक को पूरा किया था. हालांकि, सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को एक्ट्रेस का ये रूप पसंद नहीं आया. 

 

6/7

एक यूजर ने नेहा की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा- 'ये क्या हाल हो गया आपका?' इसके अलावा एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'ये पहले बहुत सुंदर दिखती थी. बिना मेकअप कैसी लग रही हैं.'

 

7/7

आपको बता दें कि नेहा शर्मा ने साल 2010 में फिल्म 'क्रूक' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने 'मुबारकां', 'तेरी मेरी कहानी', 'यंगिस्तान', 'तुम बिन 2' और 'तान्हाजी' जैसी कई फिल्मों में काम किया.  

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़