Advertisement
photoDetails1hindi

Actors Affairs: प्यार के हाथों मजबूर इन एक्टर्स ने बीवियों को दिया धोखा, सेट पर हुए प्यार के बने अफसाने हजार

Bollywood Actores Love Affair:  बॉलीवुड के कई एक्टर्स ऐसे रहे हैं जिनका दिल शादीशुदा होते हुए भी दूसरी एक्ट्रेस के लिए धड़क उठा था. इस लिस्ट में शाहरुख खान से लेकर अक्षय कुमार तक का नाम शामिल है.

धर्मेंद्र ने पहली पत्नी को दिया धोखा

1/5
धर्मेंद्र ने पहली पत्नी को दिया धोखा

Dharmendra: बॉलीवुड के हीमैन जब मुंबई आए तो पहले से शादीशुदा थे लेकिन यहां आकर वो हेमा मालिनी को दिल दे बैठे. उनके प्यार में वो इस कदर दीवाने थे कि उन्होंने पहले अपना धर्म बदला और फिर पहली पत्नी को बिना तलाक दिए दूसरी शादी कर ली. इससे उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर बुरी तरह टूट गई थीं.

सनी देओल ने भी गुपचुप लड़ाया इश्क

2/5
सनी देओल ने भी गुपचुप लड़ाया इश्क

Sunny Deol: सनी देओल भी डेब्यू फिल्म के वक्त शादीशुदा था. लेकिन फिर भी उन्होंने अमृता सिंह से नजदीकियां बढ़ाई. इतना ही नहीं सनी का नाम डिंपल कपाड़िया से भी जुड़ा और तो और कहा जाता है कि आज भी उन्होंने डिंपल संग अपना रिश्ता खत्म नहीं किया है.

शाहरुख का प्रियंका संग जुड़ा था नाम

3/5
शाहरुख का प्रियंका संग जुड़ा था नाम

Shahrukh Khan: शाहरुख खान यूं तो पत्नी गौरी पर फिदा हैं. दोनों की लव मैरिज थी और गौरी को पाने के लिए उन्होंने खूब पापड़ बेले लेकिन डॉन फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी नजदीकियों के चर्चे प्रियंका चोपड़ा के साथ खूब  हुए. कहा जाता है कि गौरी तक भी ये खबर पहुंची थी और यही वजह है कि फिर दोनों कभी साथ नहीं दिखे.

अक्षय को भी ट्विंकल ने दे दी थी धमकी

4/5
अक्षय को भी ट्विंकल ने दे दी थी धमकी

Akshay Kumar: अक्षय कुमार का नाम भी प्रियंका चोपड़ा के साथ ही जुड़ा. दोनों ने कई फिल्में साथ कीं और कहा जाता है कि यही पर दोनों के बीच दोस्ती से बढ़कर रिश्ता पनपने लगा था लेकिन ट्विंकल खन्ना ने अच्छे से अक्षय के कान मरोड़े तो एक्टर ने कभी प्रियंका संग काम ना करने की तौबा कर ली थी.  

ऋतिक का कंगना संग जुड़ा नाम

5/5
ऋतिक का कंगना संग जुड़ा नाम

Hrithik Roshan: ऋतिक और सुजैन के बीच प्यार भी खूब था लेकिन कहा जाता है कि एक बार जो ऋतिक का नाम कंगना रनौत संग जुड़ा तो इनके बीच दूरियां आ गईं. कहा जाता है कि इनके बीच तलाक का कारण ये एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर ही था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़