Advertisement
photoDetails1hindi

किसी ने लिए शगुन के 11 रुपये तो किसी ने 1 रुपए में ही कर डाली पूरी फिल्म, कहानी के आगे फीस भूल बैठे ये एक्टर्स!

Bollywood Actors Who Charged Nothing for a Film: यूं तो बॉलीवुड स्टार्स एक-एक फिल्म का करोड़ों में चार्ज करते हैं जिनकी फीस देने में निर्माताओं के भी पसीने छूट जाते हैं. लेकिन कोई-कोई कहानी ऐसी लिखी जाती है जिसे पढ़ने के बाद फीस कोई मायने नहीं रखती और जब कुछ अभिनेताओं के हिस्से वो स्क्रिप्ट आई तो किसी ने 11 रुपये तो किसी ने 1 रुपए फीस लेकर ही फिल्म कर डाली. 

1/5

Sonam kapoor: बात हाल ही में मम्मी बनीं सोनम कपूर की. भले ही काफी समय से सोनम फिल्मों से दूर हैं लेकिन अपने करियर में उन्होंने कई यादगार किरदार निभाए हैं. उन्हीं में से एक है भाग मिल्खा भाग में सीधी सादी गांव की लड़की का रोल. इस रोल के लिए सोनम ने महज 11 रुपए फीस ली थी.

2/5

Farhan akhtar: भाग मिल्खा भाग में फरहान अख्तर ने लीड रोल निभाया था और इस रोल के लिए उन्होंने खूब तारीफ भी लूटी. वहीं फिल्म हिट हो जाने के बाद फरहान ने इस रोल के लिए महज शगुन के 11 रुपए लिए थे.    

3/5

Salman khan: 2015 में रिलीज प्रेम रतन धन पायो में सलमान खान डबल रोल में नजर आए थे. ये फिल्म भाईजान का ड्रीम प्रोजेक्ट थी लिहाजा इस रोल को निभाने के लिए उन्होंने एक रूपया भी फीस नहीं ली. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सलमान खान ने ये फिल्म फ्री में की थी.

4/5

Nawazuddin siddiqui: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने टैंलेट से इंडस्ट्री में अलग पहचान बना चुके हैं. ना जाने कितने ही यादगार किरदार वो अब तक निभा चुके हैं. लेकिन मंटो फिल्म उनके दिल के करीब थी लिहाजा इस फिल्म के लिए नवाजुद्दीन ने महज 1 रुपया फीस ली थी.

 

5/5

Shahid kapoor:शाहिद कपूर की हैदर को हर किसी ने खूब पसंद किया. अपने इंटेंस रोल के लिए उन्होंने जमकर तारीफ लूटी. वहीं इस फिल्म की रिलीज से पहले शाहिद ने तय किया था कि अगर फिल्म हिट हो जाती है तो वो बिल्कुल भी फीस नहीं लेंगे. आखिरकार हैदर हिट हो गई और शाहिद ने अपना वादा निभाया.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़