Advertisement
photoDetails1hindi

SidKiara Wedding Unseen Photos: कैमरे के सामने कोजी हुए Sidharth-Kiara, देखिए शादी की अनसीन तस्वीरें

Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding Pics: साल 2023 की शुरुआत में बॉलीवुड के दो लव बर्ड्स ने हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे का हाथ थाम लिया. ये दोनों सितारे कोई और नहीं बल्कि सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) हैं. इन दोनों ने अपनी शादी को शाही बनाने के लिए पानी की तरह पैसा बहाया. वेडिंग लोकेशन से लेकर आउटफिट और खाने-पीने सभी चीजों में मोटी रकम खर्च की. इस शादी की फोटोज तो सिडकियारा ने अपनी शादी वाले दिन ही शेयर कर दी थी. लेकिन अब दोनों की शादी की कुछ अनसीन फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन फोटोज में ये दोनों सितारे एक दूजे के साथ कोजी पोज देते हुए नजर आए. देखिए सिडकियारा की शादी की अनसीन तस्वीरें.

भांगड़ा करते हुए दिए पोज

1/5
भांगड़ा करते हुए दिए पोज

सबसे पहले देखिए सिद्धार्थ और कियारा (Kiara Advani) की इस फोटो को. ये फोटो जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस के अंदर की है. इस पैलेस में ये दोनों सितारे शादी के लिबास में एक दूसरे के साथ भांगड़ा करते हुए पोज देते नजर आए.

मस्ती में डूबे दिखे सिडकियारा

2/5
मस्ती में डूबे दिखे सिडकियारा

वहीं इस फोटो में कियारा और सिद्धार्थ कैमरे के सामने ऐसे मस्ती में डूबे दिखे कि फोटोज सब कुछ बयां कर रही हैं. तस्वीर में कियारा अपना ब्राइडल पिंक कलर का लहंगा पहनी हुई हैं तो वहीं सिद्धार्थ क्रीम और गोल्डन कलर के कॉम्बिनेशन की शेरवानी पहने हुए हैं.

कोजी आए नजर

3/5
कोजी आए नजर

इस फोटो में कियारा और सिद्धार्थ कोजी होकर पोज देते नजर आए. कियारा जहां कैमरे की तरफ देख रही हैं तो वहीं सिद्धार्थ कियारा को प्यार भरी नजरों से निहारते नजर आ रहे हैं.

 

मंडप में ऐसे दिखीं कियारा

4/5
 मंडप में ऐसे दिखीं कियारा

अब जरा मंडप की इस फोटो को देखिए. ये फोटो जयमाल के बाद की है. कियारा सिद्धार्थ को मंडप में प्यार भरी नजरों से देख रही हैं और मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं.

टीम के साथ आए नजर

5/5
टीम के साथ आए नजर

सिद्धार्थ और कियारा ने अपनी शादी में मनीष मल्होत्रा डिजाइनर वेडिंग आउटफिट पहना था. शादी के बाद ये दोनों सितारे मनीष मल्होत्रा और पूरी टीम के साथ पोज देते हुए नजर आए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़