Advertisement
photoDetails1hindi

Sidharth Kiara Wedding Cost: सिडकियारा ने वेडिंग में पानी की तरह बहाया पैसा, जान लेंगे शादी का पूरा खर्चा; पैरों तले खिसक जाएगी जमीन!

Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding Cost: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की शादी बॉलीवुड की महंगी शादियों में से एक है. इस शादी में वेडिंग वेन्यू से लेकर मेहमानों के ठहरने के कमरे, पकवान, गिफ्ट्स और सजावट पर पानी की तरह पैसा खर्च किया गया. शादी का फंक्शन करीब दो दिनों तक चला. जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज सितारे शामिल हुए. लेकिन क्या आपको पता हैं इन दोनों सितारों ने शादी को शादी बनाने के लिए कितना पैसा खर्च किया. इन दोनों की शादी की इस्टीमेटेड खर्चे की लिस्ट आ गई है. जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

83 रूम हुए बुक

1/5
83 रूम हुए बुक

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में 7 फरवरी को हुई थी. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट्स की मानें सिडकियारा की शादी में करीबन 150 मेहमान शामिल हुए थे. जिनके लिए करीबन 83 रूम 2 दिन के लिए बुक किए गए थे.

 

एक दिन के कमरे की कीमत 30 हजार रुपये

2/5
एक दिन के कमरे की कीमत 30 हजार रुपये

इस पैलेस में कमरे की एवरेज कॉस्ट के बारे में बात करें तो तकरीबन 30 हजार रुपये है. वहीं दिन में करीबन 6 मील्स थे. यानी कि एक पर्सन के मील्स का कुल खर्च 5 हजार रुपये है.

मेहमानों के गिफ्ट्स पर खर्च की मोटी रकम

3/5
मेहमानों के गिफ्ट्स पर खर्च की मोटी रकम

सिडकियारा ने शादी में आए मेहमानों को रिटर्न गिफ्ट्स भी दिए. रिपोर्ट्स की मानें तो एक मेहमान के गिफ्ट की कीमत 10 हजार रुपए थी.  यानि कि 100 लोगों के गिफ्ट्स दिए गए तो उसका कुल खर्च 10 लाख रुपये हुआ.

 

खाने पर भी खर्च किए लाखों रुपये

4/5
खाने पर भी खर्च किए लाखों रुपये

इसके अलावा बाकी चीजों पर खर्च किए पैसों की बात करें तो 83 मेहमान और एक-एक सिडकियारा का कमरा. यानी कि कुल कमरों का खर्च 49.8 लाख रुपये हुआ. वहीं 150 लोगों के 6 मील का खर्चा कुल मिलाकर 45 लाख रुपये हुए. वो भी 5 हजार रुपए प्रति व्यक्ति के हिसाब से.

इतना हुआ सिडकियारा की शादी पर खर्चा

5/5
इतना हुआ सिडकियारा की शादी पर खर्चा

इसके अलावा ट्रेवल और बाकी खर्चों पर कुल मिलाकर 30 लाख रुपये खर्च हुए. रिटर्न गिफ्ट्स पर कुल 10 लाख रुपये खर्चा किया गया. ऐसे में इस शादी में कुल मिलाकर करीबन 2 करोड़ 14 लाख 80 हजार रुपये खर्च हुए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़