Advertisement
photoDetails1hindi

Sidharth Malhotra Girlfriends: शादी की खबरों के बीच नजर डालें उन हसीनाओं पर, जिनके साथ जुड़ चुका है 'कियारा के दूल्हे' का नाम

Kiara Advani Sidharth Malhotra Wedding: रिपोर्ट्स के मुताबिक 6 फरवरी, 2023 को सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बंध जाएंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सूर्यगढ़ पैलेस, जैसलमेर (Suryagarh Palace, Jaisalmer) में शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और फैंस काफी एक्साइटेड हैं. शादी की खबरों के बीच नजर डालें, सिद्धार्थ मल्होत्रा की डेटिंग हिस्ट्री (Sidharth Malhotra Dating History) पर, उन हसीनाओं पर, जिनके साथ कियारा के होने वाले दूल्हे का नाम जुड़ चुका है...

कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी

1/5
कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा (Kiara Sidharth) ने अपने मुंह से तो कन्फर्म नहीं किया है लेकिन 6 फरवरी, 2023 को इनकी शादी, जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में हो रही है. तैयारियां काफी जोर-शोर से चल रही हैं और 4 फरवरी, 2023 से प्री-वेडिंग फंक्शन्स भी शुरू हो जाएंगे.

 

रिलेशनशिप में थे आलिया भट्ट सिद्धार्थ मल्होत्रा

2/5
रिलेशनशिप में थे आलिया भट्ट सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ और आलिया (Sidharth Malhotra Alia Bhatt) ने अपने करियर की शुरुआत 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से की थी और उस फिल्म के बाद से ही इन दोनों का नाम कई बार एक दूसरे से जोड़ा गया था. बता दें कि सिद्धार्थ और आलिया ने कन्फर्म भी किया था कि वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन 2017 में इस कपल का ब्रेकअप हो गया था.

 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और मॉडल निकोल मेयर

3/5
सिद्धार्थ मल्होत्रा और मॉडल निकोल मेयर

यहां आप जिस हसीना की फोटो देख रहे हैं, वो एक मॉडल है और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ ने खुद कन्फर्म किया था कि वो उन्हें डेट कर रहे हैं. बता दें कि ये साउथ अफ्रीका से थीं और इनका नाम था निऑल मेयर (Nicole Meyer).

तारा सुतारिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम भी जोड़ा गया है

4/5
तारा सुतारिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम भी जोड़ा गया है

सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया (Sidharth Malhotra Tara Sutaria) ने एक साथ फिल्म 'मरजावां; में काम किया है और उस दौरान दोनों का नाम एक दूसरे से जोड़ा गया था. सिद्धार्थ-तारा के बीच वाकई कोई रिश्ता था या ये अफवाहें थीं, इसके बारे में एक्टर्स ने कुछ नहीं कहा है.

जैकलीन फर्नांडिस और सिद्धार्थ मल्होत्रा

5/5
जैकलीन फर्नांडिस और सिद्धार्थ मल्होत्रा

जैकलीन फर्नांडिस और सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम भी एक दूसरे के साथ कई बार जोड़ा गया था; दोनों ने एक फिल्म में भी साथ काम किया था. कॉफी विद करण पर भी एक बार ये दोनों साथ नजर आए थे जहां इनकी केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया. इसी प्लेटफॉर्म पर सिद्धार्थ ने बताया था कि वो और जैकलीन सिर्फ बहुत अच्छे दोस्त हैं, उन्होंने कभी किसी को डेट नहीं किया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़