Advertisement
photoDetails1hindi

Popular Jodi: Alia Bhatt संग जचे वरुण या सिद्धार्थ संग फैंस को भाई ये ‘पटाखा गुड्डी’, किसके साथ ज्यादा जमी जोड़ी

Alia Bhatt: आलिया भट्ट की पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और वरुण धवन (Varun Dhawan) दोनों ही उनके हीरो थे और इन दोनों के साथ ही आलिया का नाम भी जुड़ा था. लेकिन वरुण या सिद्धार्थ आखिर किसके साथ आलिया की जोड़ी लोगों को सबसे ज्यादा भाई. चलिए बताते हैं आपको.

आलिया ने 2012 में किया था डेब्यू

1/5
आलिया ने 2012 में किया था डेब्यू

आज आलिया बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं. महज 10 सालों में ही उन्होंने सभी को पीछे छोड़ते हुए बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है और इस सुहाने सफर की शुरुआत हुई थी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से जो आई थी 2012 में. उस साल जहां इस फिल्म के चर्चे खूब हुए तो साथ ही आलिया का नाम सिद्धार्थ के साथ भी खूब जुड़ा.

सिद्धार्थ मल्होत्रा संग जुड़ा था नाम

2/5
सिद्धार्थ मल्होत्रा संग जुड़ा था नाम

उस वक्त आलिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम हर किसी की जुबां पर था. हर ओर इन्हीं के प्यार के चर्चे हो रहे थे. हालांकि हमेशा ही दोनों ने इस पर चुप्पी साधे रखी. बाद में खबर आई कि इनका ब्रेकअप हो गया है. वहीं सिद्धार्थ और आलिया ने महज एक ही फिल्म में साथ काम किया इसके बाद दोनों कभी किसी फिल्म में अब तक नहीं दिखे हैं.

वरुण धवन संग अफेयर के हुए थे चर्चे

3/5
वरुण धवन संग अफेयर के हुए थे चर्चे

वहीं इसके अलावा आलिया के पहले कोस्टार थे वरुण धवन जो यूं तो पहले से ही नताशा दलाल संग रिश्ते थे लेकिन इसके बावजूद आलिया संग उनके अफेयर की खबरें खूब उड़ी. कहा जाता है कि ये बात सामने आने के बाद ही नताशा ने शूटिंग सेट्स पर भी आना शुरू कर दिया था.

4 फिल्मों में साथ आ चुके हैं नजर

4/5
4 फिल्मों में साथ आ चुके हैं नजर

स्टूडेंट ऑफ द ईयर के बाद आलिया और वरुण हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, बद्रीनाथ की दुल्हनिया और कलंक में साथ दिखे यानि सिद्धार्थ से ज्यादा आलिया ने वरुण के साथ काम किया और आगे भी वो किसी प्रोजेक्ट में साथ नजर आ सकते हैं.

सिद्धार्थ से दूरी पर वरुण से दोस्ती है बरकरार

5/5
सिद्धार्थ से दूरी पर वरुण से दोस्ती है बरकरार

वहीं आज भी ऑडियंस और वरुण की स्क्रीन केमिस्ट्री को ज्यादा पसंद करते हैं और उन्हें फिर से साथ देखना चाहते हैं अब फैंस का ये सपना कब पूरा होगा ये तो समय ही बताएगा.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़