Advertisement
photoDetails1hindi

नाम के कपड़ों में शर्लिन चोपड़ा क्लिक करवाती हैं ऐसी बोल्ड तस्वीरें, अकेले में ही देख सकते हैं PHOTOS!

Sherlyn Chopra Bold Photos: शर्लिन चोपड़ा और बोल्डनेस, एक-दूसरे के पर्याय हैं. इस बोल्ड बेब ने जब से एंटरटेनमेंट की दुनिया में कदम रखा है तब से लेकर अब तक ये केवल अपने बोल्ड अंदाज और बेबाकी के लिए ही मशहूर रही है. 

सुर्ख़ियों में रहती हैं शर्लिन

1/6
सुर्ख़ियों में रहती हैं शर्लिन

शर्लिन का नाम उन सेलिब्रिटीज में शामिल है जो पब्लिसिटी बटोरने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. इसके लिए उन्हें उल जुलूल बयान देने और हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीरें खिंचवाने से गुरेज नहीं है. 

शर्लिन हैं बेहद बोल्ड

2/6
शर्लिन हैं बेहद बोल्ड

शर्लिन हर तरफ अपने बोल्ड लुक्स और पहनावे के चलते विवादों में बनी रहती हैं. उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो चुकी हैं. 

न्यूड पोज दे चुकीं शर्लिन

3/6
न्यूड पोज दे चुकीं शर्लिन

शर्लिन इंटरनेशनल एडल्ट मैगज़ीन प्लेब्वॉय के लिए न्यूड पोज भी दे चुकी हैं. वो ऐसा करने वाली पहली भारतीय मॉडल हैं. इस फोटोशूट के कारण उन्हें काफी विवादों का सामना भी करना पड़ा था. 

कामसूत्र 3D में कर चुकीं बोल्ड सीन

4/6
कामसूत्र 3D में कर चुकीं बोल्ड सीन

2013 में आई फिल्ममेकर रुपेश पॉल की फिल्म कामसूत्र 3D में भी शर्लिन ने कई न्यूड सीन और बोल्ड सीन दिए थे जिससे उन्हें काफी पब्लिसिटी मिली थी. 

विवादों में रहती हैं शर्लिन

5/6
विवादों में रहती हैं शर्लिन

शर्लिन दो साल पहले तब चर्चा में आ गई थीं जब उन्होंने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर मेंटल हेरेसमेंट और धोखाधड़ी के आरोप लगाए थे. शर्लिन ने कहा था राज ने उनसे एक फिल्म के सिलसिले में डील की थी लेकिन बाद में काम हो जाने के बाद पैसे नहीं दिए. 

एक्सपोज करने में माहिर हैं शर्लिन

6/6
एक्सपोज करने में माहिर हैं शर्लिन

बिकिनी हो या कोई और आउटफिट, शर्लिन एक्स्पोजिंग का तरीका निकाल ही लेती हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया था कि वो पैसे के लिए अनजान लोगों के साथ सेक्स भी कर चुकी हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़